PS5 restock: आज भारत में Sony का गेमिंग कंसोल कैसे खरीदें, ऐसे करें प्री-आर्डर

|
PS5 restock: आज भारत में Sony का गेमिंग कंसोल कैसे खरीदें

सोनी का PlayStation 5 गेमिंग कंसोल तब से मांग में है जब इसे नवंबर 2020 में वापस लॉन्च किया गया था। ग्लोबल चिप की कमी के साथ असाधारण रूप से बढ़ती मांग ने इच्छुक लोगों के लिए इस गेमिंग कंसोल को प्राप्त करना मुश्किल बना दिया है।

 

लेकिन सोनी ने भारत और दुनिया में कहीं और अपने PS5 गेमिंग कंसोल के बार-बार रीस्टॉक की घोषणा करके इस स्थिति को कम करने की कोशिश की। भारत में पिछला PS5 रीस्टॉक अक्टूबर में हुआ था और अगला रीस्टॉक आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गया है।

यहां से प्री-बुक करें PS5

सोनी ने अपने ई-शॉप, यानी सोनी सेंटर पर एक घोषणा के माध्यम से घोषणा की है कि उसके PlayStation 5 और PlayStation 5 गेमिंग कंसोल भारत में आज दोपहर 12 बजे से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। सोनी सेंटर के अलावा, PS5 और PS5 गेमिंग कंसोल क्रोमा, विजय सेल्स, अमेज़न इंडिया, रिलायंस डिजिटल, फ्लिपकार्ट, गेम लूट और गेम्स द शॉप सहित अन्य जगहों पर भी खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। इच्छुक लोग इसके लिए अपने आस-पास के स्टोर को भी चेक कर सकते हैं।

PS5 restock: आज भारत में Sony का गेमिंग कंसोल कैसे खरीदें

Sony PlayStation 5, PlayStation 5 Digital Edition की कीमत

गौर करने वाली बात है कि सोनी ने भारत में अपने PlayStation 5 और PlayStation 5 Digital Edition गेमिंग कंसोल की कीमतों में बढ़ोतरी की है। जबकि PlayStation 5 गेमिंग कंसोल के डिस्क-एडिशनकी कीमत 49,990 रुपये से बढ़ाकर 54,990 रुपये कर दी गई थी, PlayStation 5 डिजिटल संस्करण की कीमत 39,990 रुपये से बढ़ाकर 44,990 रुपये कर दी गई थी।

 

Horizon Forbidden West भी होगा उपलब्ध

आज के स्टॉक के एक हिस्से के रूप में, सोनी भारत में PS5 और PS5 डिजिटल एडिशन गेमिंग कंसोल के साथ Horizon Forbidden वेस्ट को बंडल कर रहा है। आज के रिस्टॉक के दौरान PS5 और होराइजन फॉरबिडन वेस्ट बंडल 58,990 रुपये में उपलब्ध होंगे, जबकि PS5 डिजिटल एडिशन और होराइजन फॉरबिडन वेस्ट बंडल 48,490 रुपये में उपलब्ध होंगे।

री-स्टॉक के दौरान PS5 और PS5 गेमिंग कंसोल ऐसे खरीदें

यदि आप आज PlayStation 5 और PlayStation 5 खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो इस गेमिंग कंसोल पर आपके हाथ आने की संभावना बढ़ाएंगे:

  1. सुनिश्चित करें कि आप हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन से जुड़े हैं।
  2. सोनी सेंटर में पहले से लॉग इन करें ताकि गेमिंग कंसोल की बुकिंग में ज्यादा समय न लगे।
  3. अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए गेमिंग कंसोल को अन्य प्लेटफॉर्म पर बुक करने का प्रयास करने के लिए कहें।
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Sony PlayStation 5 gaming console will be up for pre-orders at 12PM on Sony Centre today. Here’s how you can get your hands on it.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X