2023 में लॉन्च होने वाले टॉप 5 मोबाइल गेम्स, जिनमें आप खेल सकते हैं

|
2023 में लॉन्च होने वाले टॉप 5 मोबाइल गेम्स, जिनमें आप खेल सकते हैं

आज हम आपसे कुछ गेम के बारे में बात करेंगे जिंन्हें 2023 में लॉन्च किया जाएगा। चलिए जानतें हैं उन 5 मोबाइल गेम्स के बारे में जैसे वेलोरेंट मोबाइल, वारज़ोन मोबाइल, कॉल ऑफ ड्यूटी वारज़ोन और बहुत कुछ शामिल होने वाले हैं।

 

Rainbow Six Siege Mobile

Rainbow Six Siege Mobile

यूबीसॉफ्ट के पास अगले साल रिलीज के लिए एक और गेम रेनबो सिक्स सीज होगा। गेम पीसी और कंसोल वर्जनो के जैसा एक्सपीरियंस प्रोवाइट करेगा। प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है और 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Battlefield Mobile

Battlefield Mobile

एक और मोबाइल पोर्ट इस बार बैटलफील्ड मोबाइल गेम के 2023 में Android और iOS के लिए लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे रश, डेथमैच और अलग-अलग जैसे मोड के साथ फ्री-टू-प्ले गेम कहा जाता है। गेम पहले से ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार है।

Valorant Mobile
 

Valorant Mobile

हम सभी जानते हैं कि पीसी पर वैलोरेंट कितना पॉपुलर है और कैसे Riot इसे टॉप एफपीएस खेलों में से एक बनाने के लिए अपने सभी एफर्ट को आगे बढ़ा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि Valorant जल्द ही Android और iOS दोनों के लिए मोबाइल पर आ जाएगा। इसमें सेम कैरेक्टर हथियार और नक्शे होंगे। रिलीज की डेट अभी नहीं बताई गई है लेकिन यह 2023 में लॉन्च हो सकता है।

Call of Duty: Warzone Mobile

Call of Duty: Warzone Mobile

कॉल ऑफ ड्यूटी वारज़ोन को मोबाइल के लिए लॉन्च किया जाएगा। गेम का मोबाइल पोर्ट एक सेम वर्ड और हथियारों (weapons) की पेशकश करेगा। यह एक बैटल रॉयल गेम होगा जिसमें एक मैच में 120 खिलाड़ी होंगे। इसमें डोमिनेशन, टीम डेथमैच और कई तरह के मोड भी होंगे। गेम पहले से ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार है और मई 2023 में रिलीज किया जाएगा।

Assassin's Creed Jade

Assassin's Creed Jade

अगर Ubisoft द्वारा अपकमिंग मोबाइल गेम के बारे में अनक्लियर डिटेल्स हैं, हम जानते हैं कि गेम का कोडनेम जेड है। गेम मालूम होता है कि चीन में सेट किया जाएगा और स्टील्थ और ट्रेडिशनल एसी बैटल स्टाइल की पेशकश करेगा। रिलीज की बात करें तो यह 2023 में किया जाएगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Today we will talk to you about some games which will be launched in 2023. Let's know about those 5 mobile games like Valorant Mobile, Warzone Mobile, Call of Duty Warzone and many more are going to be included.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X