Paytm से करें LPG Cylinders Book और पाएं शानदार कैशबैक, जानिए कैसे

|
Paytm से करें LPG Cylinders Book और पाएं शानदार कैशबैक, जानिए कैसे

Book LPG Cylinders with Paytm: Paytm भारतगैस, इंडेन और एचपी गैस ( Bharatgas, Indane and HP Gas ) पर LPG सिलेंडर बुकिंग पर यूजर्स को आकर्षक कैशबैक ऑफर दे रहा है। डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म पहली गैस बुकिंग पर 15 रुपये का फ्लैट कैशबैक और Paytm वॉलेट के जरिए सिलेंडर की बुकिंग पर 50 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। इसके अतिरिक्त, ऐप यूजर्स को बुकिंग को ट्रैक करने की भी अनुमति देता है।

 

WhatsApp से कैसे करें पलक झपकते ही आधार और पैन कार्ड डाउनलोड?WhatsApp से कैसे करें पलक झपकते ही आधार और पैन कार्ड डाउनलोड?

कितने का मिलेगा कैशबैक

Paytm ने मंगलवार को अपने सभी नए यूजर्स के लिए रोमांचक कैशबैक ऑफर्स की घोषणा की जो LPG सिलेंडर बुक करेंगे। नए यूजर्स 15 रुपये कैशबैक पाने के लिए कोड "FIRSTGAS" का उपयोग कर सकते हैं।

Aadhaar Card को मोबाइल नंबर से ऑनलाइन ऐसे करें मिनटों में लिंकAadhaar Card को मोबाइल नंबर से ऑनलाइन ऐसे करें मिनटों में लिंक

इसके साथ ही यूजर्स Paytm वॉलेट का उपयोग करके सिलेंडर की बुकिंग पर 50 रुपये तक कैशबैक प्राप्त करने के लिए "WALLET50GAS" कोड का उपयोग कर सकते हैं। पेटीएम यूजर्स को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबरों और अतिरिक्त शुल्क पर आसानी से गैस रिफिल बुक करने की अनुमति दे रहा है। यूजर्स इन-ऐप सुविधा के माध्यम से अपनी बुकिंग को भी ट्रैक कर सकते हैं जो बुकिंग प्रक्रिया और बुक किए गए सिलेंडरों की डिलीवरी प्रक्रिया को दर्शाएगा।

विशेष रूप से, पहली बुकिंग के बाद, ऐप बुकिंग डिटेल्स भी सेव कर लेगा ताकि यूजर्स को नई बुकिंग की प्रक्रिया के लिए 17 अंकों की LPG ID याद न रखनी पड़े। Paytm के माध्यम से अपने LPG गैस सिलेंडर की बुकिंग के लिए स्टेप्स नीचे दी गई है।

अपने पुराने फोन को फेंकने नहीं, दोबारा से करें यूज, ऐसे बनाएं कुछ बेहतरीन डिवाइसअपने पुराने फोन को फेंकने नहीं, दोबारा से करें यूज, ऐसे बनाएं कुछ बेहतरीन डिवाइस

How to Book Gas Cylinder Using Paytm App ( पेटीएम ऐप से गैस सिलेंडर कैसे बुक करें )

स्टेप1: Paytm ऐप खोलें और रिचार्ज और बिल भुगतान के तहत 'बुक गैस सिलेंडर' टैब पर जाएं।
स्टेप 2: अब LPG सिलेंडर सेवा का चयन करें और फिर अपना मोबाइल नंबर/17 अंकों की LPG आईडी/उपभोक्ता दर्ज करें।
स्टेप 3: भुगतान करके अपनी बुकिंग के साथ आगे बढ़ें। आप भुगतान के अपने किसी भी पसंदीदा तरीके जैसे पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड और नेट बैंकिंग के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं।

विशेष रूप से, Paytm यूजर्स को Paytm पोस्टपेड के साथ खाना पकाने की गैस बुक करने और अगले महीने 0 ब्याज और 0 ज्वाइनिंग शुल्क के साथ भुगतान करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, पेटीएम यूजर्स IVRS or Interactive Voice Response System माध्यम से बुक किए गए गैस सिलेंडर के लिए भी भुगतान कर सकते हैं।
स्टेप 4: आपकी बुकिंग की पुष्टि हो जाएगी और आपका गैस सिलेंडर 2-3 दिनों के भीतर आपके पते पर निकटतम गैस एजेंसी द्वारा पहुंचा दिया जाएगा।

 

काम की बात! Whatsapp पर ऐसे भेज सकते हैं फेक करंट लोकेशन!काम की बात! Whatsapp पर ऐसे भेज सकते हैं फेक करंट लोकेशन!

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Book LPG Cylinders with Paytm: Paytm is offering attractive cashback offers to users on LPG cylinder bookings on Bharatgas, Indane and HP Gas. The digital payments platform is offering flat Rs 15 cashback on first gas booking and up to Rs 50 cashback on cylinder booking through Paytm wallet.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X