बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में यूजर आईडी का नाम कैसे चेंज करें

|

क्राफ्टन ने भारत में अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम का बीटा वर्जन को रिलीज कर दिया है। गेम के इस बीटा वर्जन में प्लेयर्स को अपने PUBG के पुराने गेम के डेटा को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में माइग्रेट करने का ऑप्शन भी दे रहा है।

 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में यूजर आईडी का नाम कैसे चेंज करें

हालांकि भले ही प्लेयर्स अपने यूजर आईडी टैग को माइग्रेट कर सकते हैं, उनमें से कई नए प्लेयर्स सहित Battleground Mobile India के साथ नए सिरे से शुरुआत करने के लिए अपनी इन-गेम पहचान का नाम बदलना चाहेंगे। ऐसा करने के लिए, प्लेयर्स अपने यूजर आईडी नामों को बदलने के लिए नाम बदलने वाले कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। तो चलिये हम आपको यहाँ यह बतायंगे कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में यूजर आईडी नाम को कैसे बदल सकते हैं।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यूजर आईडी का नाम कैसे बदलें

Step 1: सबसे पहले अपने मोबाइल में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को ओपन करें और गेम के इन्वेंट्री सेक्शन में जाएं।

Step 2: राइट कॉर्नर पर स्थित लास्ट आइकन पर टैप करें। आइकन एक पैकेज्ड बॉक्स दिखाएगा।

Step 3: नीचे स्क्रॉल करें और "Rename Card" का पता लगाएं।

Step 4: Rename Card मिलने के बाद, Use बटन पर टैप करें।

Step 5: एक डायलॉग बॉक्स दिखाई देगा, जिसमें आपसे एक नया नाम डालने के लिए कहा जाएगा। वहां आप जो यूजर आईडी चाहते हैं उसे डाल दें।

Step 6: अपना IGN बदलने के लिए "Ok" बटन पर टैप करें। यदि टैग किसी अन्य यूजर्स का है, तो गेम एक एरर दिखाएगा और आपको एक अलग नाम चुनने के लिए कहेगा।

ध्यान रहें आप एक दिन में सिर्फ एक ही बार अपना IGN बदल सकते हैं। क्राफ्टन वर्तमान में यूजर्स को एक फ्री नेम चेंज कार्ड दे रहा है। हालाँकि, यदि आप अपने IGN को एक से अधिक बार बदलना चाहते हैं, तो आप इन-गेम शॉप से ​​180 UC में Rename Cards कार्ड खरीद सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Krafton has released the beta version of its Battlegrounds Mobile India game in India. In this beta version of the game, players are also being given the option to migrate their old PUBG game data to Battleground Mobile India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X