Jio Games Clash Royale टूर्नामेंट आज से शुरू, जानिए कैसे भाग लें और इनाम जीतें...!

|

JioGames ने क्लैश रॉयल टूर्नामेंट की अनाउंसमेंट कर दी है। जियोगेमस ने इस गेम के लिए supercell के साथ पार्टनरशिप की है। यह टूर्नामेंट सभी के लिए फ्री-टू-प्ले मल्टीप्लेयर स्ट्रेटेजी गेम के लिए आयोजित की गई है। आप इसमें supercell के गेम्स जैसे Clash of Clans खेल सकेंगे। गेम के विनर को "इंडिया का गेमिंग चैम्पियन" का टैग दिया जाएगा। बता दें कि विनर को कैश प्राइज भी दिया जाएगा। इसके अलावा प्रतिभागियों के लिए विकली गिवअवेज रखें गए हैं।

कैसे लें प्रतियोगिता में भाग?
 

कैसे लें प्रतियोगिता में भाग?

प्रतियोगिता आज यानि 28 नवंबर से शुरू हो चुकी है और 25 दिसंबर तक चलेगी। पार्टिशिपेंट्स को अपने स्टैक को 1-versus-1 गेम्स जीतकर बढ़ाना होगा। जिसके बाद उन्हें फाइनल राउंड के लिए क्वालिफाई किया जाएगा। अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो आपको JioGames पर जाकर रेजिस्ट्रेशन करना होगा।

प्राइज मनी और प्रतियोगिता के नियम

प्राइज मनी और प्रतियोगिता के नियम

टूर्नामेंट में प्रतियोगी को 2.5 लाख रुपये तक का कैश प्राइज मिल सकता है। साथ ही, जैसा हमने ऊपर बताया इसमें वीकली गिव अवेज भी दिया जाएगा। टूर्नामेंट में 4 स्टेज रखी गयी हैं। पहला स्टेज 28 नवंबर से शुरू होकर 19 दिसंबर तक चलेगा। पहले स्टेज को क्वालीफाई करने के बाद ही आप अगली स्टेज में जा सकेंगे।

25 दिसंबर को होगा अगला राउंड

25 दिसंबर को होगा अगला राउंड

इसके बाद दूसरा स्टेज 21 दिसंबर को होगा। फिर तीसरा स्टेज 23 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। दोनों स्टेज के विजेता आगे राउंड के लिए सिलेक्ट किये जायेंगे, जो कि 25 दिसंबर को होगा। ये टूर्नामेंट का फिनाले होगा। गेम का फाइनल्स और सेमी फाइनल्स JioTV पर स्ट्रीम होगा। अगर आप प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं तो 19 दिसंबर तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन की कोई फीस नहीं
 

रजिस्ट्रेशन की कोई फीस नहीं

आपको बता दें कि रजिस्ट्रेशन की कोई फीस नहीं है। Jio के अलावा अन्य कंपनियों के टेलिकॉम यूजर्स भी इसमें भाग ले सकते हैं। यानि की इसमें भाग लेने के लिए कोई लिमिट सेट नहीं की गई है। जियो गेम्स या पबजी गेम, गेमिंग से जुड़ी हर ख़बर से अपडेट रहने के लिए आप हमसे यानि गिज़बॉट हिंदी से जुड़े रहें। इसके अलावा आप स्मार्टफोन की भी तमाम ख़बरों से अपडेट रह सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
JioGames has announced the Clash Royal tournament. Geogamus has partnered with supercell for this game. The tournament is a free-to-play multiplayer strategy game for all. You will be able to play supercell games like Clash of Clans in it. The winner of the game will be given the tag of "Gaming Champion of India".

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X