PUBG न्यू स्टेट अल्फा टेस्ट के लिए प्री-रजिस्टर कैसे करें

|

PUBG न्यू स्टेट अल्फा टेस्ट के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। बता दें कि पब्जी: न्यू स्टेट, PlayerUnogn's Battlegrounds का अगला उपक्रम है और इसने मोबाइल गेमिंग के सभी पहलुओं में उत्कृष्टता हासिल करने का आश्वासन दिया है। यह एक ऐसा अनुभव प्रदान करेगा जो नियमित बैटल रॉयल से कहीं अधिक होगा।

 
PUBG न्यू स्टेट अल्फा टेस्ट के लिए प्री-रजिस्टर कैसे करें

PUBG न्यू स्टेट गेम डेवलपर क्राफ्टन की एक महत्वाकांक्षी परियोजना है। इसकी रिलीज की तारीख अक्टूबर 2021 आंकी गई है। हालांकि, क्राफ्टन ने अगले चरण के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन स्वीकार करना शुरू कर दिया है। नए गेम के लिए अल्फा टेस्टिंग का अगला फेज Android और IOS दोनों डिवाइस पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा। गेम के अल्फा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन जो 9 अगस्त, 2021 से ओपन हो गए हैं।

PUBG न्यू स्टेट अल्फा टेस्ट प्री-रजिस्ट्रेशन

यदि आप भी PUBG न्यू स्टेट अल्फा टेस्ट में भाग लेना चाहते हैं तो गेम के लिए आप भी अभी प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। प्री-रजिस्ट्रेशन के रिजल्ट 26 अगस्त, 2021 को घोषित किए जाने वाले है। साथ ही, आपको बता दें कि PUBG New State 26 अगस्त और 27 अगस्त को प्री-डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाएगा जिसमें केवल चयनित प्लेयर ही उस गेम को डाउनलोड कर सकेंगे।

PUBG न्यू स्टेट अल्फा टेस्ट के लिए प्री-रजिस्टर ऑनलाइन कैसे करें

यदि आप पबजी: न्यू स्टेट अल्फा टेस्ट के लिए इंटरेस्टेड है तो हमने नीचे पूरा प्रोसेस बताया है जिसको फॉलो करके आप अभी ऑनलाइन प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। इससे पहले, आपको निम्नानुसार न्यूनतम डिवाइस आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है। आप जिस Android डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं वह Android 6.0 और इसके बाद के संस्करण पर चलना चाहिए और उसमें 2GB RAM होनी चाहिए। इसी तरह, आपके पास iPhone 6S या iOS 13.0 और इसके बाद के संस्करण चलाने वाला कोई अन्य नवीनतम मॉडल होना चाहिए।

 

लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना है कि PUBG: NEW STATE अभी भी डेवलपिंग के लिए है और इसे कई अलग-अलग Android और iOS डिवाइसों पर चलाने के लिए अनुकूलित किया जाना बाकी है। और साल के अंत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च हो सकता है।

PUBG न्यू स्टेट अल्फा टेस्ट प्री-रजिस्ट्रेशन ऐसे करें

STEP 1: सबसे पहले आपको PUBG New State के होमपेज पर जाना है।

STEP 2: इसके बाद आपको Apply For Alpha Test पर क्लिक करें।

STEP 3: अब Application And Partication Guide को देखें।

STEP 4: पॉलिसी को पढ़ें और अपने डिवाइस का ओएस चुनें - एंड्रॉइड या आईओएस।

STEP 5: इसके बाद दिए गए फॉर्म भरना होगा।

STEP 6: अब अपना सही ईमेल एड्रेस को डालें।

STEP 7: अल्फा टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपने खाते के समान ईमेल पते का उपयोग करें।

बस, हो गया। फिर आप भी अल्फा टेस्टिंग का हिस्सा बन जाएंगे।

 
Best Mobiles in India

English summary
Finally, the pre-registrations for the PUBG New State Alpha Test are live now.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X