Google Task Mate: गूगल टास्क मेट सर्विस का इस्तेमाल कर पैसे कैसे कमाएं

|

टेक जायंट कंपनी गूगल अपनी नई अपकमिंग सर्विस Task Mate की टेस्टिंग कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इस सर्विस को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। सर्विस के तहत यूज़र्स को कुछ टास्क मिलेंगे और इन्हें पूरा करने पर कमाई भी होगी। आसान सी भाषा में कहें तो स्किल्ड यूजर Google की नई सर्विस से घर बैठे मोटी कमाई कर सकेंगे।

Google Task Mate: गूगल टास्क मेट सर्विस का इस्तेमाल कर पैसे कैसे कमाएं

 

गूगल कराएगा घर बैठे कमाई

गूगल की नई सर्विस टास्क मेट लोगों को ऑनलाइन काम उपलब्ध कराने में मदद करेगी। यूज़र्स घर बैठे-बैठे ये काम कर सकेंगे। इसमें ना तो आपको कहीं बाहर जाने की ज़रूरत पड़ेगी और ही किसी डिग्री की। अच्छी बात ये है कि आप अपने स्मार्टफोन के ज़रिए ही टास्क पूरे कर पाएंगे और कमाई कर सकेंगे।

टास्क पूरा होने पर आपको गूगल की तरफ से रिवॉर्ड मिलेगा। आपको इन्हें कलेक्ट करना होगा। हम सब जानते हैं कि कोरोना महामारी के चलते दुनियाभर में लाखों लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था। ऐसे में गूगल की ये सर्विस लोगों को पैसा कमाने का मौका देगी जो कि काफी लाभदायक साबित होगा।

लोकल लैंग्वेज में कलेक्ट कर पाएंगे पैसे

गूगल की ये नई सर्विस बीटा वर्जन पर उपलब्ध है, जहां से यूजर एक्स्ट्रा कमाई कर पाएंगे। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गूगल के टास्क काफी आसान रखे गए हैं। यूज़र्स को इसमें अंग्रेजी भाषाा को अपनी भाषा में ट्रांसलेंट करने की भी सुविधा मिलेगी। ट्रांसस्क्रिप्ट, रिकॉर्डिंग स्पोकेन, फोटो एडिटिंग, मैपिंग जैसे कई काम इसमें दिए जा सकते हैं।

आपको अपनी स्किल्स के हिसाब से टास्क सिलेक्ट करने का भी ऑप्शन दिया जाएगा। इन काम को कहीं से और किसी भी टाइम किया जा सकेगा। यूजर अपनी कमाई को लोकल करेसी में कलेक्ट कर पाएंगे। इसके लिए यूजर को अपने ई-वॉलेट या अकाउंट को पेमेंट पार्टनर पर रजिस्टर करना होगा। आप इस कमाई को कैश के रुप में भी विड्रॉ कर सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Tech giant company Google is testing its new upcoming service Task Mate. It is expected that this service will be launched in India soon. Under the service, users will get some tasks and will earn money for completing them. In simple language, skilled users will be able to earn big money sitting at home with Google's new service.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X