फ्री में Amazon Prime Video पर वेब सीरीज और फ़िल्में देखना चाहते है, तो यह बेस्ट तरीका

|

How to Watch Web Series and Movies on Amazon Prime Video for Free: यदि आप भी इस कोरोना वायरस की महामारी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद करते है और चाहते है कि Amazon Prime Video की फ्री में सब्स्क्रिप्शन मिल जाए तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत खास है, क्योंकि इसमें हमने यह बताया है कि आप फ्री में अमेज़न प्राइम वीडियो की मेम्बरशिप कैसे पा सकते हैं।

 
फ्री में Amazon Prime Video पर वेब सीरीज और फ़िल्में देखना चाहते है, तो यह बेस्ट तरीका

OTT प्लेटफॉर्म में है अमेज़न प्राइम वीडियो के अलावा नेटफ्लिक और डिज्नी+हॉटस्टार भी बहुत अच्छी फिल्में और वेब सीरीज लेकर आता है जिसके बारे में हम बाद में बात करेंगे। तो चलिये आज हम Amazon Prime Video का मोबाइल वर्जन फ्री में कैसे पा सकते है इसका प्रोसेस जानते है।

फ्री में Amazon Prime पर वेब सीरीज और फ़िल्में देखना चाहते है, तो यह बेस्ट तरीका

सबसे पहले तो आपको बता दें कि यह फ्री प्लान सिर्फ एयरटेल यूजर्स के लिए ही काम का है, क्योंकि बाकी टेलिकॉम ऑपरेटर्स अमेज़न प्राइम वीडियो की मेम्बरशिप नहीं देते है। तो अगर आभी Airtel के कस्टमर है तो जरूर आप भी लाभ उठा सकते हैं।

एयरटेल के 299 रुपए के प्लान में पाएँ Amazon Prime Video

एयरटेल अपने यूजर्स को 299 रुपए के प्रीपेड प्लान में अमेज़न प्राइम वीडियो की मेम्बरशिप देता है। हालांकि यह सिर्फ मोबाइल वर्जन ही होता है। 299 रुपए के प्लान में यूजर्स को डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS, और साथ अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्स्क्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की वैलिडीटी 30 दिनों की होती है।

इस प्रकार अगर आप भी किसी महीने बहुत सी वेब सीरीज और फिल्में देखना चाहते है तो आप Airtel Rs 299 का प्लान ले सकते है, जिसमें आपको बाकी बेनीफिट्स तो मिलेंगे बल्कि साथ में Amazon Prime Video का मेम्बरशिप भी मिल जाएगा, और आप मजे से अपने मोबाइल पर वेब सीरीज और फिल्में देख पाएंगे।

 
Best Mobiles in India

English summary
How to Watch Web Series and Movies on Amazon Prime Video for Free.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X