Kaun banega crorepati में फ्री मिलेगी datsun car, जानिए कैसे

Written By:

कौन बनेगा करोड़पति एक ऐसा टीवी गेम शो है जिसके आगे सभी Shows की TRP फीकी पड़ जाती है। शायद ही कोई ऐसा हो जो इस शो को फॉलो नहीं करता हो। कोई अमिताभ बच्चन के लिए तो कोई अपने नॉलेज टेस्ट करने के लिए।

Jiochat app पर कैसे खेलें kaun banega crorepati 2017?

केवल जियो यूज़र्स के लिए है KBC घर बैठे जीतो जैकपोट

KBC शो हमेशा से पॉपुलर रहा है, ऑडियंस का इंटरेस्ट इसमें तब और बढ़ जाता है जब घर बैठे आपको इनाम जीतने का मौका मिलता है। यदि आप Kaun Banega Crorepati 2017 की हॉटसीट पर नहीं बैठे हैं तो क्या, आपको फिर भी datsun car जीतने का मौका मिल सकता है, वो भी एकदम फ्री।

JioPhone की डिलीवरी में होगी देरी, बुकिंग से पहले ध्यान रखें ये बात

Kaun Banega Crorepati गेम शो है, तो जाहिर है कि आपको यह इनाम जीतने के लिए गेम खेलना होगा। आप यह घर बैठे कैसे कर सकते हैं, यह हम आपको बताते हैं।

इस खेल में भाग लेने के लिए सबसे पहले बता दें कि आपके पास एक जियो सिम होना चाहिए। Kaun Banega Crorepati 2017 के Ghar baithe jeeto jackpot Quiz में भाग लेने के लिए जियो सिम का होना जरुरी है, वरना आप इसमें भाग नहीं ले पाएंगे।

केवल जियो यूज़र्स के लिए है KBC घर बैठे जीतो जैकपोट

इसके बाद आपको फॉलो करना होगा Kaun Banega Crorepati 2017 Quiz Show, शो के दौरन शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एक सवाल अपने ऑडियंस से करेंगे। यही है घर बैठे जीतो जैकपोट क्विज, इस सवाल को ध्यानसे सुनें और अपना जवाब जियो नंबर से SMS के जरिए भेज दें।

इसके लिए आपको अपने Jio नंबर से आपको KBC टाइप कर फिर स्पेस देना है और अपना जवाब यानी A/B/C या D टाइप कर उसे 57666 नंबर पर भेजना है। KBC_A/B/C/D, इस तरह।

यह जवाब आपको सवाल पूछे जाने वाले दिन के रात तक (मिड नाईट) भेजना होगा। बता दें कि Kaun Banega Crorepati 2017 एक क्विज शो है, जो कि सोनी चैनल पर रात 9 बजे आता है। इसे सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित किया जाता है।

English summary
How to win datsun redi go with in kaun banega crorepati 2017 using jio? Read more about this news all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
Opinion Poll

Social Counting