Jio Welcome Offer कुछ यूजर्स के लिए रोल आउट, कैसे उठाएं Jio 5G का मुफ्त में मजा

|
Jio Welcome Offer: कैसे उठाएं Jio 5G का मुफ्त में मजा

Reliance Jio आने वाले दिनों में और अधिक भारतीय शहरों में अपनी 5G सेवाओं के साथ पहुंच रहा है। मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली टेलीकॉम दिग्गज वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, वाराणसी, चेन्नई, बेंगलुरु, नाथद्वारा, और हैदराबाद में Jio True 5G के रूप में डब की गई 5G सेवाओं की पेशकश कर रही है। चूंकि सेवा बीटा के अंतर्गत है, Jio 5G चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

 

BSNL ने लॉन्च किया 40mbps स्पीड वाला नया ब्रॉडबैंड प्लान, जाने कीमत और अनलिमिटेड बेनिफिट्सBSNL ने लॉन्च किया 40mbps स्पीड वाला नया ब्रॉडबैंड प्लान, जाने कीमत और अनलिमिटेड बेनिफिट्स

जियो ने मुफ्त में 5Gen के नेटवर्क कनेक्टिविटी से जुड़ने और आनंद लेने के लिए वेलकम ऑफर की घोषणा की है। टेल्को ने घोषणा की है कि Jio वेलकम ऑफर चुनिंदा Jio ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

यूजर्स के पास Jio 5G-नेटवर्क वाली डिवाइस होनी चाहिए।
Jio 5G-नेटवर्क कवरेज क्षेत्र में रहना।
और प्रीपेड और सभी पोस्टपेड यूजर्स के लिए 239 रुपये या उससे अधिक की एक एक्टिव Jio प्लान है।

Jio 5G Service : अब दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम वालो की हुई बल्ले-बल्ले मुफ्त में लें 5G का मजाJio 5G Service : अब दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम वालो की हुई बल्ले-बल्ले मुफ्त में लें 5G का मजा

What is Jio 5G Welcome Offer? ( Jio 5G वेलकम ऑफर क्या है? )

Jio 5G Welcome Offer वर्तमान में केवल दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और 5 अन्य शहरों में उपलब्ध है। विशेष 5G ऑफर के तहत टेल्को अपने ग्राहकों को 1GBPS तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा मुहैया करा रही है।

How to get Jio 5G for free? ( फ्री में Jio 5G कैसे प्राप्त करें? )

Jio Welcome Offer इनविटेशन पर आधारित है, और Jio 5G कनेक्टिविटी शहरों में हर कोई इनविटेशन प्राप्त नहीं कर सकता । रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio उन यूजर्स को फ्री 5G सर्विस इनवाइट भेजेगा, जिनके पास प्रीपेड या पोस्टपेड में 239 रुपये या उससे ऊपर का एक्टिव प्लान है।
Jio ने पहले अपने यूजर्स को आश्वासन दिया था कि उन्हें 5G नेटवर्क से जुड़ने के लिए नया 5G सिम नहीं खरीदना होगा। इसके बजाय, मौजूदा Jio 4G सिम 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। इसलिए, उपयोगकर्ताओं को केवल यह जांचना होगा कि क्या उनके फोन में 239 रुपये और उससे अधिक वाला प्लान है। विशेष रूप से, Jio My Jio ऐप पर वेलकम ऑफर इनविटेशन भेजेगा। इसलिए, यदि आप Jio 5G के योग्य शहरों में से एक में रह रहे हैं, तो इनविटेशन की जांच करने के लिए MyJio ऐप पर जाएं।

FIFA World Cup 2022 से पहले Jio ने लॉन्च किए 5 नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान, जानें वैलिडिटी और प्लान्सFIFA World Cup 2022 से पहले Jio ने लॉन्च किए 5 नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान, जानें वैलिडिटी और प्लान्स

Jio 5G Supported Smartphones ( Jio 5G सपोर्टेड स्मार्टफोन )

Jio 5G n28, n78, n258 बैंड पर उपलब्ध होगा। कई एंड्रॉइड स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग, ओप्पो, वनप्लस, नथिंग, वीवो और रियलमी सहित Jio 5G को सपोर्ट करने के लिए सिस्टम अपडेट पहले ही लॉन्च कर चुके हैं। हालांकि, कुछ फोन निर्माताओं ने अभी तक 5G अनुकूलता के लिए आवश्यक OTA अपडेट जारी नहीं किया है, लेकिन इस साल के अंत तक इसे जल्द ही जारी करने की उम्मीद है।
वहीं, आईफोन यूजर्स को दिसंबर में 5G अपडेट मिलेगा। Apple ने पहले ही अपने iOS 16.2 बीटा के साथ 5G के लिए सपोर्ट लॉन्च कर दिया है। iOS अपडेट इस साल के अंत तक सभी के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा।

 

Reliance Jio ने चुपके से बंद किया ये पॉपुलर रिचार्ज प्लान; Disney+ Hotstar का मिलता था सब्सक्रिप्शनReliance Jio ने चुपके से बंद किया ये पॉपुलर रिचार्ज प्लान; Disney+ Hotstar का मिलता था सब्सक्रिप्शन

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Reliance Jio is reaching more Indian cities with its 5G services in the coming days. The Mukesh Ambani-led telecom giant is currently offering 5G services dubbed as Jio True 5G in Delhi-NCR, Mumbai, Kolkata, Varanasi, Chennai, Bengaluru, Nathdwara, and Hyderabad. Since the service is under beta, Jio 5G is available for select users.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X