Xiaomi ने इस फेस्टिव सीजन भारत में बेचे 4 मिलियन स्मार्टफोन

By Agrahi
|

श्याओमी स्मार्टफोन की पॉपुलैरिटी बड़ी तेजी से बढ़ती जा रही है। खासकर भारतीय मार्किट में श्याओमी स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं। इस फेस्टिव सीजन भी कुछ ऐसा ही हुआ है। श्याओमी की मानें तो कंपनी इस दिवाली सीजन भारत में करीब 4 मिलियन स्मार्टफोन बेचे हैं।

 

पहली फ़्लैश सेल में मिनटों में बिका Nokia 7, 150,000 से अधिक रजिस्ट्रेशनपहली फ़्लैश सेल में मिनटों में बिका Nokia 7, 150,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन

Xiaomi ने इस फेस्टिव सीजन भारत में बेचे 4 मिलियन स्मार्टफोन

कंपनी का कहना की यह 4 मिलियन स्मार्टफोन अमेज़न और फ्लिप्कार्ट की दिवाली सेल के दौरान बेचे गए हैं। जो की एक महीने के समय में हुआ है। श्याओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और वाईस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने इस बात की जानकारी देते हुए फेसबुक पर लिखा है कि श्याओमी ने ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेलर्स के जरिए सितंबर 20 से अक्टूबर 19 तक के बीच 4 मिलियन स्मार्टफोन बेचे हैं।

मनु ने यह भी बताया की करीब एक मिलियन से अधिक कंपनी के अपने ऑनलाइन पोर्टल Mi.com के जरिए शिप किए गए हैं।

बता दें कि श्याओमी ने फ्लिप्कार्ट बिग बिलियन सेल और अमेज़न की ग्रेट इंडियन सेल के दौरान अपने प्रोडक्ट्स पर काफी डिस्काउंट दिए थे। श्याओमी के डिवाइस कंपनी के पार्टनर प्लेटफॉर्म्स मी.कॉम, मी होम स्टोर्स, टाटा क्लीक, पेटएम मॉल और लार्ज फॉर्मेट रिटेलर्स के जरिए उपलब्ध थे।

मनु जैन ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है, 'दिवाली पर वापस आते है, अमेज़न और फ्लिप्कार्ट पर श्याओमी नंबर 1 ब्रांड रहा है और मी.कॉम पर हमने करीब 1 मिलियन स्मार्टफोन शिप किए हैं। इस पोस्ट को शेयर करें और एक लकी विनर को मिलेगा फ्लैगशिप डूअल कैमरा Mi A1'।

श्याओमी के लिए भारत में रेड्मी नोट 4 स्मार्टफोन बेस्ट सेलिंग फोन रहा है। कंपनी के मुताबिक 6 महीनों में इस फोन के करीब 5 मिलियन यूनिट शिप किए गए हैं। यह डाटा 23 जनवरी से 23 जुलाई तक का है। यानी की बीते फेस्टिव सीजन के दौरान यह आंकड़ा काफी आगे निकलने की उम्मीद है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi sold 4 million smartphones in this festive in India. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X