5 मौत, जिनके पीछे कारण है सिर्फ एक स्मार्टफोन!

Written By:

स्मार्टफोन आज हमारी लाइफ में एक बेहद महत्वपूर्ण रोल निभाता है। हर वक़्त हर जगह हम अपने फोन को अपने साथ रखते हैं। फोन खो जाए या ख़राब हो जाए तो हम काफी निराश भी हो जाते हैं। लेकिन क्या आप अपने फोन के लिए अपनी जान गंवा सकते हैं, क्या फोन हमारे लिए इतना जरुरी है कि हम उसके चक्कर में मौत को गले लगा लें? नहीं! बिलकुल नहीं।
आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी ही घटनाओं की जिनमें एक स्मार्टफोन के कारण लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

चाइना में एक लेडी अपना सेल फोन टॉयलेट पिट में गिर जाता है, जिसके बाद वह अपने पति को फोन निकालने को कहती है। पति जैसे ही पिट में फोन निकालने जाता है तभी बदबू से बेहोश कर वह उसमें गिर जाता है। इसके बाद लड़के की माँ अपने बेटे के लिए पिट में चली जाती है और उसे भी जान से हाथ धोना पड़ता है।

#2

एक व्यक्ति का फोन रोलर कोस्टर राइड के दौरान गिर जाता है। राइड के बाद वह फोन लेने के लिए एक रिस्ट्रिक्टेड एरिया में चला जाता है, और रोलर कोस्टर से उसकी मौत हो जाती है।

#3

बुल रन के दौरान जब एक व्यक्ति विडियो बनाने में व्यस्त था, तब उसने नोटिस नहीं किया कि एक बैल उसी की तरफ आ रही है। उस बैल ने व्यक्ति पर हमला किया और उसे हवा में उछाल दिया। व्यक्ति की मौत हो गई।

#4

हाथ में फोन लिए क्रिसमस के दिन एक व्यक्ति इस पर ध्यान नहीं दे पाया कि वह कहाँ चल रहा है और नीचे जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई।

#5

वैसे तो आपने फोन के फटने, बैटरी के फटने से मौत की होने की बात सुनी होगी। इसके कारण कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं। असी ही एक व्यक्ति ने फोन चार्ज होने के बाद ही उसे अपनी शर्ट की जेब में रखा और थोड़ी ही देर में बैटरी के फट जाने से उसकी मौत हो गई।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
People are so crazy over their phone that they don't even bother for their own self. Some kills someone and some dies over their phone. Here are 5 craziest death caused by phone.
Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting