एशिया में जल्‍द आ रहा है 3डी एंड्राएड फोन

Posted By: Staff

एशिया में जल्‍द आ रहा है 3डी एंड्राएड फोन

फिल्‍मों में 3डी का प्रयोग जोर-शोर से होने के बाद अब फोन की भी बारी आ गई है। आने वाला युग 3डी स्‍मार्टफोन का ही होने वाला है क्‍योकि अब एशिया में जल्‍द ही 3डी स्‍मार्टफोन लांच होने वाले हैं। भारतीय मर्केट के लिए ऑरेंज अपना पहला ब्राडेंड 3डी स्‍मार्टफोन लांच करने जा रहा है।

फ्रेंच की टैलिकॉम कंपनी ऑरेंज ने जापान की मोबाइल कंपनी एनटीटी डोकोमो के साथ मिल कर 3डी एंड्राएड फोन एसएच80एफ लांच कर रही है। 720 x 1280 रेजुलूशन में 3डी वीडियो रिकार्डिंग का अच्‍छा फीचर दिया गया है। अगर आप अच्‍छी फोटोग्राफी करने के इच्‍छुक हैं तो खुश हो जाइए क्‍योकि इसमें आप को 8 मेगा पिक्‍सल के दो कैमरे लगे हुए मिल जाएगें। आप अपने द्वारा खीचीं गई तस्‍वीरों और रिकार्डेड वीडियोज़ को हाई डेफिनेशन 3डी इफैक्‍ट दे सकते हैं।

4.2 इंच की चौडी नेकिड-आई 3डी डिसप्‍ले, यूजर को बिल्‍कुल 3डी मूवी देखने जैसा एहसास कराएगी। 3.2 मेगा पिक्‍सल का फ्रंट कैमरा यूजर को वीडियो कांफ्रैसिंग और चैटिंग की सुविधा देगा। यह हैंडसेट 2.3 एंड्राएड प्‍लेटफार्म पर काम करता है। नेविगेशन के लिए जीपीएस तथा डाटा ट्रांसफर के लिए वाईफाई और ब्‍लूटूथ भी है। दूसरी शानदार खूबी जो है वह इसका ई-वॉलेट और टीवी ट्यूनर है। इससे आप जहॉ चाहें वहॉ पर अपने शौपिंग का बिल अदा कर सकते हैं और टीवी भी देख सकते हैं।

एक्‍वस एसएच80एफ में हाई बैट्री बैकअप के साथ मेमोरी को बढाने के लिए स्‍लॉट्स भी दिए हुए हैं। यह जल्‍द ही भारतीय बाजार में आने के लिए तैयार है। फोन की कीमत 13,500 रु की है।

Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting