5 फीचर्स जो ओप्पो ए57 को बनाते हैं बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन

Written By:

आज के समय में सेल्फी से ज्यादा चर्चा शायद किसी और की होती है। सोशल मीडिया पर आपको ढेरों सेल्फी देखने को मिलेंगी। यह शौक सेलिब्रिटीज़ से लेकर आम लोगों तक में काफी ज्यादा है। सेलिब्रिटीज़ के सोशल मीडिया अकाउंट भी सेल्फी से भरे होते हैं, यही कारण हैं कि सेल्फी लंबे समय से ट्रेंड में है।

यूज़र्स की इसी जरुरत को समझते हुए स्मार्टफोन मेकर ब्रांड ओप्पो अपने अपने ग्राहकों के लिए पेश करता है खास सेल्फी के लिए बने सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन। सेल्फी स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं तो सबसे पहले ध्यान में आता है ओप्पो एफ1 सीरीज़, जिससे शुरू हुआ यह ट्रेंड।

5 फीचर्स जो ओप्पो ए57 को बनाते हैं बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन

इस सीरीज़ के ओप्पो एफ1 से लेकर एफ1 प्लस और हाल ही में लॉन्च हुए ओप्पो एफ1एस, जिसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और यह शानदार सेल्फी कैप्चर करता है। इसी ट्रेडिशन को आगे बढ़ाते हुए ओप्पो अपनी सेल्फी सीरीज़ में एक और नाम जोड़ने को है और वो है ओप्पो ए57। इस फोन में कंपनी ने समान कैमरा टेक्नोलॉजी दी है साथ ही हार्डवेयर के मामले में भी यह फोन पीछे नहीं है।

ओप्पो ए57 में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 1.4GHz है, इसके साथ ग्राफ़िक्स के लिए फोन में अड्रेनो 505जीपीयू और 3जीबी रैम भी है। इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रुपए है।

आइए जानते हैं ओप्पो ए57 कैसे एक शानदार स्लेफी स्मार्टफोन है-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

ओप्पो ए57 स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है, जो कि बड़े इमेज सेंसर के साथ आता है और इससे यूज़र ज्यादा अच्छी लाइट न होने पर भी सबसे बेस्ट सेल्फी ले सकते हैं। बड़े सेंसर की मदद से अधिक लाइट आ पाती है और आपकी सेल्फी ब्राइट होती है।

अब नहीं स्टोरेज की चिंता

ओप्पो ए57 आपको शानदार सेल्फी देगा इसमें कोई दो राहे नहीं है, लेकिन आपको इसकी चिंता करने की भी जरुरत नहीं है कि फोन में इतनी सेल्फी कहां सेव होंगी। ओप्पो का यह फोन 32जीबी की इंटरनल मैमोरी के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में तीन कार्ड स्लॉट्स हैं, जिनमें से दो सिम के लिए और एक एसडी कार्ड के लिए है।

फिंगरप्रिंट से सिक्योर रहता है डाटा

ओप्पो ए57 स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है जो कि आपके फोन के डाटा को सिक्योर रखता है। इसका लाइटनिंग फ़ास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर जो कि फोन के होम बटन पर स्थित है, फोन को काफी जल्दी अनलॉक भी कर देता है।

एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो पर आधारित इंट्यूटिव कलरओएस3.0

फोन के इनोवेटिव कैमरा हार्डवेयर का साथ देने के लिए इस फोन में इंट्यूटिव कलरओएस3.0 दिया है जो कि एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो पर आधारित है। इसके साथ ही फोन में 3जीबी की दमदार रैम है, अब आप कई एप्स को बिना किसी रुकावट इस्तेमाल कर सकते हो।

प्रीमियम लुक और मजबूत डिज़ाइन

इन दिनों यदि यूज़र्स फोन को खरीदने से स्पेक्स के अलावा किसी चीज पर ध्यान देते हैं तो वो है लुक्स। तो बता दें कि लुक्स के मामले में ओप्पो ए57 आपको निराश नहीं करेगा। स्टाइल और मजबूती में शानदार है और इसका डिज़ाइन प्रीमियम लुक देता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
5 features that make OPPO A57 the perfect smartphone for unstoppable selfies. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
SOLAR ECLIPSE 2017 Live:शुरू हुआ सूर्य ग्रहण, 2:34 बजे होगा खत्‍म
SOLAR ECLIPSE 2017 Live:शुरू हुआ सूर्य ग्रहण, 2:34 बजे होगा खत्‍म
INDvSL: आज एक अक्टूबर होता तो NOT OUT होते रोहित शर्मा
INDvSL: आज एक अक्टूबर होता तो NOT OUT होते रोहित शर्मा
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder