एलजी जी6 फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन के बारे में ख़ास बातें

By Aditi
|

एलजी जी6, की लांचिग को लेकर टेक मार्केट में हंगामा मचा हुआ है। कई लोग इसके बारे में काफी कयास लगा रहे हैं। किसी का कहना है कि ये जी5 से ज्‍यादा बेहतर है और कोई कहता है कि ये उतना यूजर फ्रैंडली नहीं है।

 
एलजी जी6 फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन के बारे में ख़ास बातें

बैन हुए 500 रुपए और 1000 रुपए के नोट, ये एप्स करेंगी मददबैन हुए 500 रुपए और 1000 रुपए के नोट, ये एप्स करेंगी मदद

खैर, हम आपको बताते हैं कि इस इस फोन की क्‍या विशेषताएं हैं:-

आईरिस स्‍कैनर

आईरिस स्‍कैनर

इस फोन में आईरिस स्‍कैनर सुविधा है। Gsmarena की रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले एलजी जी6 में आईरिस स्‍कैनर होगा जो कि सेल्‍फी कैमरा मॉड्यूल में बिल्‍ट होगा। यह गैलेक्‍सी नोट 7 की तरह होगा, इसमें सेल्‍फी कैमरा और एक डेडीकेटेड सेकेंड कैमरा भी होगा। एलजी में एक सिंगल मॉड्यूल में दो होंगे और इसमें एक फिल्‍टर भी दिया गया है जो कि एक ही रूफ के तहत दो कार्यों को एकसाथ करने की अनुमति देगा।

मॉड्यूलर डिजाइन को बॉय

मॉड्यूलर डिजाइन को बॉय

एलजी जी5, पहला मॉड्यूलर स्‍मार्टफोन था जिसमें पैनल को स्‍वाइप करना और कई खास फीचर्स थे। लेकिन एलजी जी6 में ये मॉड्यूलर डिजाइन नहीं आएगी। हां, आपने सही सुना। इसमें ये फीचर नहीं होगा। यह फोन ट्रेडीशनल नॉन-मॉड्यूलर डिजाइन को ही फॉलो करने वाला है।

नए एंड्रायड स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

मोबाई पेमेंट भरेगा एलजी
 

मोबाई पेमेंट भरेगा एलजी

एलजी, खुद ही अपना मोबाइल पेमेंट क्‍लीयर करने के सिस्‍टम पर काम कर रहा है और ऐसी अफवाह उड़ रही है कि उसमें एमएसटी टेक्‍नोलॉजी भी आने वाली है जो कि इसी फीचर पर काम करेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यही तकनीकी, सैमसंग के फोन में इस्‍तेमाल की गई है। अब देखना ये है कि इस अफवाह में कितना दम है।

ए 4के डिस्‍पले

ए 4के डिस्‍पले

एलजी जी5 में 5.3 इंच की 2के डिस्‍प्‍ले थी और अब उम्‍मीद की जा रही है कि इस मॉडल में 4के डिस्‍प्‍ले मिलेगा। अगर ऐसा है तो इस फोन के यूजर्स को काफी अच्‍छी गुणवत्‍ता वाली स्‍क्रीन का मोबाइल मिलेगा। इसका व्‍यू भी काफी अच्‍छा होगा।

एंड्रायड 7.0 नगेट और स्‍नैपड्रेगन 830 सीपीयू एलजी

एंड्रायड 7.0 नगेट और स्‍नैपड्रेगन 830 सीपीयू एलजी

इस फोन में एंड्रायड का लेटेस्‍ट वर्जन, 7.0 नगेट आएगा और इसमें प्रोसेसर भी 830 मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले के फोन में एंड्रायड मार्शमैलो ही यूजर्स को मिला है। ऐसे में यह फोन एक नया अनुभव देगा।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
LG G6 will not be a modular smartphone but will have some exciting tricks under its sleeve

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X