एसर ने लांच किया 11 घंटे बैकप वाला आइकॉनिया स्‍मार्टफोन

Posted By: Staff

एसर ने लांच किया 11 घंटे बैकप वाला आइकॉनिया स्‍मार्टफोन

अच्‍छी क्‍वालिटी और कम दाम की वजह से एसर वैश्‍विक स्‍तर पर लोगों अपनी पहचान बना चुकी है। एसर के बाजार में कईं रेज के लैपटॉप और नोटबुक उपलब्‍ध है, जो फीचर एसर के उत्‍पादों में कम दाम में आपको मिल जाएंगे वहीं अन्‍य कंपनियों के उत्‍पादों में काफी ज्‍यादा कीमत में मिलेंगे। लैपटॉप, नोटबुक और टैबलेट के बार एसर ने स्‍मार्टफोन की ओर अपना रूख किया है। इसकी शुरूआत करते हुए एसर ने आइकॉनिया स्‍मार्ट एस 300 नाम से नया स्‍मार्टफोन लांच किया है, हालाकि इससे पहले भी एसर अपने स्‍मार्टफोन लांच कर चुका है।

एसर आईकॉनिया स्‍मार्ट में 4.8 इंच का बड़ा डिस्‍प्‍ले दिया गया है जिसकी पिक्‍चर क्‍वालिटी काफी अच्‍छी है इसकी सबसे बड़ी वजह से फोन की स्‍क्रीन 6 एक्‍सिस जायरो के साथ 480 x 1024 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन को सपोर्ट करती है। आप सोंच रहें होंगे ये 6 एक्‍सिस जायरो सेंसर किया बला है, यह एक ऐसी तकनीक है जिसकी मदद से आप हाईमोशन गेम खेल बड़े आराम से खेल सकते हैं। हाईडेफिनेशन गेम खेलते समय चाहें कोई भी डिवाइस हो सबसे ज्‍यादा पावर प्रोसेसर को उठानी पड़ती है।

आईकॅनिया स्‍मार्ट में ज्‍यादा पावर के लिए 1 गीगा हर्ट का क्‍वॉलकॉम MSM8255-1 स्‍नैपड्रैगन स्‍कार्पियन प्रोसेसर इनबिल्‍ड है। फोन में दिये गए एंड्राएड 2.3 जिंजरब्रेड ओएस में खास तौर से स्‍मार्टफोन को ध्‍यान में रखते हुए नए फीचर दिए गए है, आप चाहें तो फोन में ऑनलाइन एंड्राएड मार्केट से कई मनपसंद एप्‍लीकेशन भी डाउनलोड कर सकते हैं। आईकॉनिया स्‍मार्टफोन में दिया गया मैमोरी स्‍पेस आपको पसंद आएगा।

आजकल इंटरटेंमेंट के अलावा और कई चीजें होती है जिसे हम फोन में सेव करते है मगर कम मैमोरी की वजह से ज्‍यादातर फोन में एक्‍टर्नल मैमोरी बढ़ानी पड़ती है मगर एसर के नए स्‍मार्टफोन में मैमोरी के मामले में कोई भी दिक्‍कत नहीं आएगी। फोन में 8 जीबी मैमोरी का इंटरनल कार्ड दिया गया है जिसे 32 जीबी तक एक्‍पेंड कर सकते हैं। फोन का कैमरा भी शानदार है जो 8 मेगापिक्‍सल की मदद से अच्‍छे रेज्‍यूलूशन की पिक्‍चर क्‍वलिटी देता है। इसके अलावा कैमरे में लिड फ्लैश लाइट, ऑटो फोकस और डिजिटल जूम की सुविधा भी दी गई है जो आपको बेहतर क्‍वालिटी की फोटो कैपचरिंग में मदद करती है।

फोन में वीडियो चैटिंग के 2 मेगापिक्‍सल का सेंकेंडरी कैमरा दिया गया है जो एसर आइकॉनिया स्‍मार्ट फोन को और स्‍मार्ट बनाता है। आखिर में बात करते है आईकॉनिया के बैटरी बैकप की, फोन में जब इतने ढेर सारे फीचर दिए गए है जो इसे प्रयोग करने में बैटरी बैकप भी ज्‍यादा चाहिए, अन्‍य स्‍मार्टफोन से अलग आइकॉनिया में लियॉन पो 1500 एमएएच बैटरी दी गई है एक बार फुल चार्ज होने पर 11 घंटे का लगातार बैटरी बैकप देती है। अन्‍य फीचरों में ब्‍लूटूथ, वाईफाई जैसे कई ऑप्‍शन आइकॉनिया में दिए गए हैं। कपंनी के अनुसार एसर आईकॉनिया एसर आईकॉनिया स्‍मार्ट फोन की कीमत 28,990 रूपए है जो इसके फीचरों और लुक को देखते हुए वाजिब कही जा सकती है।

आइकॉनिया स्‍मार्ट एस 300 के फीचरों पर एक नजर

  • 4.8 इंच का बड़ा डिस्‍प्‍ले
  • 480 x 1024 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट
  • 32 जीबी एक्‍पेंडेबल मैमोरी
  • 8 मेगापिक्‍सल कैमरा
  • 2 मेगापिक्‍सल सेकेंडरी कैमरा
  • 8 जीबी इंटरनल मैमोरी
  • 32 जीबी एक्‍टर्नल मैमोरी सपोर्ट
  • 1500 एमएए बैटरी
  • 11 घंट बैकप
  • कीमत- 28,990 रूपए

Please Wait while comments are loading...
  भूत से हुई दोस्ती, फिर हुआ प्यार और अब भूत के संग की शादी, 300 साल पहले हो चुकी थी मौत
भूत से हुई दोस्ती, फिर हुआ प्यार और अब भूत के संग की शादी, 300 साल पहले हो चुकी थी मौत
India Digital Open Summit की मेजबानी करेगी Reliance Jio, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
India Digital Open Summit की मेजबानी करेगी Reliance Jio, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot