एअरटाइम ने पेश किया 3जी मोबाइल, फ्लांट और टॉरिड

Posted By: Staff

एअरटाइम ने पेश किया 3जी मोबाइल, फ्लांट और टॉरिड

भारतीय मोबाइल बाजार में आये तेजी के कारण कई कंपनियां भारत के मोबाइल बाजार में कदम रख चुकी है। मोबाइल बाजार के इस तेजी के चलते जानकारों का मानना है कि आगामी 2014 तक भारत सबसे बड़ा मोबाइल बिक्री केंद्र बन कर उभरेगा। भारत में शहरी क्षेत्रों के साथ साथ ग्रामिण क्षेत्रों में भी मोबाइल की शानदार बिक्री हो रही है। वहीं 3जी नेटवर्क ने भी मोबाइल बाजार में आग में घी का काम किया है और इसी क्रम में एक और कंपनी एअरटाइम भारतीय बाजार में नये 3जी मोबाइल फ्लांट और टॉरिड को पेश किया है।

आपकों बता दे कि दोनों ही मोबाइल इकोनामी कैट‍ेगरी के है, और शानदार फिचर्स से लबरेज है। इस नये फ्लांट के फिचर्स की बात करें तो 3.2 इंच के शानदार डिसप्‍ले के साथ साथ इस मोबाइल में और भी कई फिचर्स है। इस मोबाइल में स्‍लाईडिंग किपैड का प्रयोग किया है जो कि मोबाइल को और शानदार लुक देता है। इसके अलांवा इस मोबाइल में शानदार 3 मेंगा पिक्‍सल कैमरा भी शामिल किया गया है।

फ्लांट में एक्‍सटरनल मेमोरी के तौर पर 32 जीबी की क्षमता का कार्ड प्रयोग किया जा सकता है। वही इस मोबाइल की 3जी कनेक्‍टीवीटी कमाल की यह यह मोबाइल 7 एमबीपीएस की शानदार डाटा स्‍पीड देता है। जो कि आपको बेहतरीन 3जी सुविधा प्रदान करने में सक्षम है। इस मोबाइल की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 6,000 रूपये तक है।

वहीं टॉरिड की बात करें तो ये मोबाइल भी आपकों कहीं से भी निराश नहीं करेगा। यह मोबाइल भी सभी आधुनिक फिचर्स के साथ भरा हुआ है। इस मोबाइल में 2.8 इंच का कलर डिसप्‍ले प्रयोग किया गया है। यह मोबाइल भी पुरी तरह से स्‍लाइंडिंग क्‍यूआरटी पैड मोबाइल है। दोनों ही मोबाइल ब्‍लूटूथ कनेक्‍टीवीटी, एक्‍सटर्नल माईक्रो एसडी कार्ड, की सुविधाओं के साथ पेश किये गये है। टॉरिड में 4 जीबी तक की मेमोरी क्षमता है।

Please Wait while comments are loading...
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
इंडियन आर्मी के इस हीरो ने सुनाई 'सर्जिकल स्ट्राक' की कहानी, कहा- विश्वास से जीता जंग
इंडियन आर्मी के इस हीरो ने सुनाई 'सर्जिकल स्ट्राक' की कहानी, कहा- विश्वास से जीता जंग
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot