अल्‍काटेल ने लांच किया शानदार अल्‍काटेल 602

Posted By:

अल्‍काटेल ने लांच किया शानदार अल्‍काटेल 602

अल्‍काटेल मल्‍टीनेशनल टेलिकम्‍यूनिकेशन कंपनी है जिसका हेडक्‍वाटर पेनिस में स्‍थापित है। कंपनी ना सिर्फ हार्डवेयर बल्कि साफ्टवेयर सेक्‍टर में भी अपना योगदान देने के साथ साथ दुनियां की टाप मोबाइल निमार्ता भी बन चुकी है।

अल्‍काटेल ने टच स्‍क्रीन का एक शानदार स्‍मार्टफोन अल्‍काटेल 602 लांच किया है। यह कैंडी बार फोन देखने में खूबसरत होने के साथ आपको 7 घंटे के टॉक टाइम के साथ 560 घंटे का स्‍टैडं बाई भी देगा। इसकी 2.4 इंच की टीएफटी टच स्‍क्रीन का रेजूलूशन 240x320 पिक्‍सल है। फोन पूरे 2,56,000 रंगों को डिस्‍पले करके आपको बिल्‍कुल साफ पिक्‍चर देता है।

अल्‍काटेल 602 में 4 एमबी की मेमोरी दी गई है, जिसमें मेमोरी के लिए ऑनबोर्ड 8 जीबी का स्‍पेस दिया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। इस स्‍मार्टफोन की फोन बुक मैमोरी साधारण फोन के मुकाबले अच्‍छी है जो 1000 नम्‍बरों को फोन मैमोरी में सेव करता है। यह फाने 104 मेगाहर्ज के प्रोसेसर पर रन करता है जिससे नेट यूज करना आसान हो जाता है। फोटो कैपचरिंग के लिए फोन में 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा इनबिल्‍ड है जिसका रेजूलूशन 1600x1200 पिक्‍सल है। इस कैमरे से आप वीडियो रिकार्डिंग भी कर सकते हैं। फोन में कोई दूसरा कैमरा नहीं दिया हुआ है।

इसमें अच्‍छे कनैक्‍शन के लिए 12 वजर्न का जीपीआरएस और 2.1 वजर्न का ब्‍लूटूथ दिया हु‍आ है। अगर आपको कंप्‍यूटर या लैपटॉप से कोई डाटा लेना या डालना है तो आप यह काम माइक्रो यूएसबी के दा्रा बहुत आराम से कर सकते हैं। इसका वैप 2.0 ब्राउज़र बापकी ब्राउसिंग एक्‍सपीरिएंस को और भी मजेदार बना देगा।

फोन में एफएम, ओपरा मिनी और सोशलनेटवर्किंग की भी सुविधा दी गई है। फिलहाल अभी फोन की सही कीमत नहीं पता चल सकी है पर इसमें दी गई अच्‍छी सुविधाओं को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 5,000 रू तक के आस पास होगी।

Read more about:
Please Wait while comments are loading...
नागालैंड की इन महिलाओं ने दुनिया के सामने पेश की नई मिसाल
नागालैंड की इन महिलाओं ने दुनिया के सामने पेश की नई मिसाल
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting