अल्‍काटेल जल्‍द पेश करेगी एंड्राएड बेस्‍ड ओटी 906

By Super
|

अल्‍काटेल जल्‍द पेश करेगी एंड्राएड बेस्‍ड ओटी 906

भारतीय मोबाइल बाजार में मोबाइल कंपनिया रोजाना नये नये मोबाइल पेश करने में जुटी हुयी हैं। हर दिन कोई नयी तकनीकी के साथ कंपनियां मोबाइलों को बाजार में उतार रही हैं। वर्तमान में भारतीय मोबाइल बाजार में 3जी कनेक्‍टीवीटी और एड्राएड ओएस को लेकर कंपनियों में खींचतान मची हुयी हैं। इसी क्रम में अल्‍काटेल भी भारतीय बाजार में एक एड्राएड ओएस के साथ मोबाइल पेश करने वाला हैं।

 

आपकों बता दे कि एड्राएड ओएस के कारण सैमसंग ने स्‍मार्ट फोनों के रेंज में नोकिया, और एप्‍पल जॅसे कंपनियों को पछाड़ दिया हैं। भारतीय ग्राहकों को एड्राएड बेस्‍ड मोबाइल काफी पसंद आ रहे हैं। अल्‍काटेल का यह नया अल्‍काटेल ओटी 906 में भी 2.2 एंड्राएड फ्रोयो ओएस का प्रयोग किया गया हैं। इस मोबाइल में 2.8 इंच का शानदार फुली टच स्‍क्रीन डिसप्‍ले लगाया गया हैं। जो कि आपकों शानदार कलरों के साथ बेहतरीन डिसप्‍ले क्‍वालिटी प्रदान करता हैं।

इस मोबाइल का लूक भी बहुत क्‍यूट सा है जो कि ग्राहकों को जल्‍द ही आकर्षित करने में सक्षम हैं। अल्‍काटेल ओटी 906 पुरी तरह से एक मीड रेंज मोबाइल सेगमेंट में तैयार किया गया हैं। इस मोबाइल में अन्‍य मोबाइलों की ही तरफ सारें आधुनिक फिचर्स को शामिल किया गया हैं। जैसे कि इस मोबाइल में 2 मेगा पिक्‍सल का कैमरा लगाया गया है।

वहीं मेमोरी के मामले में इसमें 200 एमबी की इर्न्‍टनल मेमोरी और लगभग 32 जीबी की एक्‍टर्नल मेमोरी कार्ड का प्रयोग किया जा सकता हैं। इसके अलांवा इस मोबाइल में जीपीआरएस, वाई-फाई और इन्‍टरनेट एक्‍सेस की भी व्‍यवस्‍था हैं। 3जी डेटा ट्रांसफर में भी यह शानदार है, इस मोबाइल की 3जी डाटा ट्रांसफर स्‍पीड 7.1 एमबीपीएस हैं। भारतीय बाजार में इस मोबाइल की कीमत लगभग 10,000 रूपये होगी।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X