कुंभ मेले के दर्शन कीजिए अपने मोबाइल पर

|

संगम की नगरी कहे जाने वाले इलाहाबाद में 14 जनवरी को महाकुंभ मेले के शुरू होते ही पूरी दुनिया के श्रद्वालुओं का तांता लग गया था। कुंभ मेल को लेकर कई तरह की दो-तीन पौराणिक कथाएँ प्रचलित हैं। लेकिन इस मेले में पूरे विश्‍व से लाखों लोग आते हैं।

 

12 साल में एक बार होने वाले कुभ मेले को हिन्‍दु मान्‍यताओं के अनुसार शुभ माना जाता है। लेकिन अगर आप कुभमेले में नहीं जा पाए हैं तो घबराइए मत क्‍योंकि हम आपके लिए ऐसी कुंभ मेले की एप्‍लीकेशन लाएं है जिसकी मदद से आप मेले में होने वाले सभी कार्यक्रमों के अलावा वहा से जुड़ी तस्‍वीरें और खबरे अपने फोन में पढ़ सकते हैं।

कुंभ मेला 2013 फेस्‍टिवल गाइड

कुंभ मेला 2013 फेस्‍टिवल गाइड

कुभ मेला 2013 फेस्टिवल गाइड एप्‍लीकेशन की सबसे खास बात है इसे आप बिना इंटरनेट के ऑफलाइन भी प्रयोग कर सकते हैं। क्‍योंकि इंटरनेट से कनेक्‍ट होने के बाद ये ऑटोमेटिक सारी जानकारी सेव कर लेती है। एप्‍लीकेशन का साइज 4.33 एमबी है। एप्‍लीकेशन डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।

महा कुंभ मेला 2013

महा कुंभ मेला 2013

टॉप नॉच डेवलपर द्वारा बनाई गई ये महा कुंभ मेला 2013 खास तौर से जिंजरब्रेड ओएस के लिए बनाई गई है। एप्‍लीकेशन का साइज 352.77 केबी है। इसे आप गूगल प्‍ले से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। एप्‍लीकेशन डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

महा कुंभ मेला
 

महा कुंभ मेला

महा कुंभ मेला एंड्रायड एप्‍लीकेशन मैपसो द्वारा 2 जनवरी 2013 में लांच की गई है जिसे खास तौर से कुंभमेले के लिए बनाया गया है। एप्‍लीकेशन को आप गूगल प्‍ले से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं इसमें कुंभ मेले का पूरा इतिहास, इलाहाबाद के टूरिस्‍ट प्‍लेस से जुड़ी सारी जानकारी दी गई है। एप्‍लीकेशन डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X