एप्‍पल की अनोखी चार फ्री एप्‍लीकेशन

Posted By: Staff

एप्‍पल की अनोखी चार फ्री एप्‍लीकेशन

वैसे तो इंटरनेट पर कई अनोखी एप्‍लीकेशन मौजूद है जिन्‍हें आप अपने स्‍मार्टफोन में डाउनलोड कर इनका मजा ले सकते हैं। अगर आप आईफो यूजर है तो प्‍पल के आई स्‍टोर से भी कई फ्री और पेड एप्‍लीकेशन को डाउन लोड कर सकते है मगर सबसे बड़ी समस्‍या आती है इन एप्‍लीकेशन में से अपनी जरूरत की एप्‍लीकेशन को छांटना। इस समय एप्‍पल आईस्‍टोर में करीब 42,5000 से भी ज्‍यादा फ्री और पेड एप्‍लीकेशन मौजूद है। इन्‍हीं में से हम आपको बताते हैं कुछ अनोखी एप्‍लीकेशन जिसे आप अपने फोन में फ्री में डाउनलोड कर अपने चेहरे पर मुस्‍कान ला सकते हैं।

अपनी आवाज को बदलें

अगर आप फोन में अपनी आवाज को बदलना चाहते हैं। तो एप्‍पल वॉयस चेंजर नाम की यह एप्‍लीकेश्‍ान आपको जरूर पसंद आएगी। एप्‍पल वॉयस चेंजर में 18 अलग-अलग तरह की आवाजे दी गईं है जिन्‍हें आप अपनी आवाज से बदल सकते हैं। साथ ही अदली हुई आवाज को चाहें तो आईफोन में रिंगटोन की जगह सेट भी कर सकते हैं। आप चाहें तो अपने दोस्‍तो को अपनी चेंज रिर्काड आवाज इमेंल भी कर सकते हैं। इस एप्‍लीकेशन को फोन मे प्रयोग करने के लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना होगा यह पूरी जरह से फ्री एप्‍लीकेशन है। वॉया चेंजर के द्वारा आप स्‍लो डाउन, चूहे, बिल्‍ली, एलियन, मेगाफोन,रोबोट, पुरूष से महिला की आवाज के अलावा और कई टॉक इफेक्‍ट दे सकते हैं।

फ्री में देखें मूवी और टीवी प्रोग्राम

कार में मूवी देखना चाहते है या आपका मनपसंद टीवी शो मिस हो गया है तो घबराइए मत नेटफ्लैक्‍स के द्वारा आप अपने आईफोन और आईटैब में मूवी और टीवी शो फ्री में देख सकते हैं। एप्‍पल के आई एप्‍प स्‍टोर में नेटफ्लेक्‍स का फ्री ट्रायल वर्जन मौजूद है। आप चाहें तो एप्‍लीकेशन के द्वारा मूवी और टीवी प्रोग्राम के अलावा डाक्‍यूमेंट्री, कामेडी, ड्रामा को भी देख सकते हैं।

Please Wait while comments are loading...
नासा ने गूगल की मदद से खोजा हमारे जैसा आठ ग्रहों का सौरमंडल
नासा ने गूगल की मदद से खोजा हमारे जैसा आठ ग्रहों का सौरमंडल
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot