इंताजार हुआ खत्‍म आ गया एप्‍पल का आईफोन 4एस

By Super
|
इंताजार हुआ खत्‍म आ गया एप्‍पल का आईफोन 4एस
पूरे विश्‍व के लोगों को इस घंड़ी का काफी समय से इंतजार था कि एप्‍पल अपने नए फोन में कौन से नए फीचरों को पेश करेगी मगर किसी को उम्‍मीद भी न थी एप्‍पल आईफोन 5 की जगह आईफोन 4एस को लांच कर देगी। हालाकिं एप्‍पल का आईफोन 4 पहले लांच हो चुका है मगर इस बार फोन में एप्‍पल ने कुछ नए फीचरों को जोड़कर आइफोन 4 एस के रूप में इसका उन्‍नत वर्जन बाजार में पेश किया है। आईफोन 4 में पहले से के मुकाबले कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। जिससे फोन जगत के लोगों को काफी निराशा हाथ लगी है।

इससे पहले एप्‍पल ने अपना नया फोन 16 महिने पहले लांच किया था। आईफोन 5 को लेकर लोगों के बीच क्रेज इतना बढ़ गया था कि न्‍यूर्याक स्‍टॉक एक्‍सचेंज में एप्‍पल आईफोन 5 की जगह 4एस लांच होने के बाद एप्‍पल के शेयरों में 5 प्रतिशत की गिरावट देर्ज की गई। पिछले कुछ सालों के बाद कंपनी का यह पहला बड़ा आयोजन था जिसमें स्टीव जॉब्‍स मौजूद नहीं रहे। स्‍वास्‍थ्‍ा संबंधी समस्याओं से जूझ रहे जॉब्‍स ने अगस्त में कंपनी के सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद नये सीईओ टिम कुक ने आयोजन की अगुवाई की।

 

अगर आईफोन 4 एस की विशेषताओं पर नजर डालें तो सबसे ज्‍यादा इसकी कीमत आपको अपनी ओर आकर्षित करेगी। इसके अलावा नए आइफोन 4 एस में आर्टिफिशल इंटेलिजेंस का फीचर दिया गया है जिसकी मदद से आप बोल कर कॉल, ईमेल और मैसेज तक कर सकते हैं। आईफोन 4 एस का लुक देखने में बिल्‍कुल अपने पिछले फोन आईफोन 4 की तरह ही बना हुआ है। मगर तकनीकी रूप से इसमें थोड़े फीचरों को और बढ़ाया

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X