Asus का 18GB RAM और 512GB स्टोरेज वाला फोन इस दिन से भारत में होगा सेल के लिए उपलब्ध

|

आसुस (Asus) के गेमिंग डिवीजन रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने Asus ROG Phone 5 Ultimate की सेल की घोषणा की है। आरओजी फोन 5 लाइन-अप में विशेष एडिशन वाला स्मार्टफोन कई शानदार एक्सपीरियंस के साथ आता है और साथ ही यह 18GB RAM वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन भी है। अब भारत में लोग इस मोबाइल फोन को खरीद पाएंगे। तो आइये जानते हैं आसुस के इस नए स्मार्टफोन के बारे में कुछ और बातें।

 
Asus का 18GB RAM और 512GB स्टोरेज वाला फोन इस दिन से भारत में होगा सेल के लिए उपलब्ध

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Asus ROG Phone 5 Ultimate को इस साल मार्च में कई इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, Asus ने अभी तक भारत में डिवाइस को सेल के लिए नहीं रखा था। कंपनी ने अब देश में गेमिंग फोन की पहली सेल की तारीख की घोषणा की है और भारत में यह सेल के लिए 26 दिसंबर से उपलब्ध होगा।

Asus ROG Phone 5 Ultimate की क्या है कीमत

Asus ROG Phone 5 अल्टीमेट की सेल आने वाले रविवार, यानी 26 दिसंबर, 2021 को होगी। सेल सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होगी और जिसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी।

भारत में इस डिवाइस की कीमत 79,999 रुपये रखी गई है। हालांकि आपको बता दें कि देश में ROG फोन 5 को 49,999 रुपये में लॉन्च किया गया था और अभी भी यह कीमत बरकरार है। लेकिन अल्टीमेट एडिशन को आप 79,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

आसुस आरओजी फोन 5 अल्टीमेट (Asus ROG Phone 5 Ultimate) स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेशिफिकेशन्स की बात करें तो ROG फोन 5 अल्टीमेट, आरओजी फोन 5 जैसा ही गेमिंग स्मार्टफोन है। और यह गेमर्स के लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित होगा।

ROG फोन 5 अल्टीमेट कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। यह एक बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है, जो एक रियर मोनोक्रोम PMOLED (या पैसिव-मैट्रिक्स OLED) डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। साथ ही इसके फ्रॉस्टेड बैक ग्लास और स्टॉर्म व्हाइट रंग से मेल खाता है।

Asus का यह 18GB RAM वाला यह डिवाइस ROG AeroCooler 5 एक्टिव कूलिंग एक्सेसरी के साथ आता है जिसमें फिजिकल ट्रिगर बटन दिए गए हैं और एक विशेष एडिशन व्हाइट ROG AeroCase के साथ होता है।

 

Asus ROG Phone 5 Ultimate स्मार्टफोन जिसका मुख्य आकर्षण उसका 512GB स्टोरेज और 18GB RAM है और यह पहला स्मार्टफोन है जिसमें 18GB की RAM दी गई है। साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया गया है।

इसके अलावा, आरओजी फोन 5 अल्टीमेट के ऑन-पेपर स्पेशिफिकेशन्स में 2448x1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल है। यह आउट-ऑफ़-द-बॉक्स Android 11 आधारित ROG UI पर चलता है। ऑप्टिक्स में प्राइमरी के रूप में 64-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस, दूसरा 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। जबकि फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर दिया गया है।

जबकि इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 5.2, साइड में एक यूएसबी टाइप-सी 3.1, नीचे एक यूएसबी टाइप-सी 2.0 और एक एक्सेसरी कनेक्टर दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस प्रीमियम फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

तो यदि आप भी एक गेमर हैं और कोई ज्यादा RAM वाला नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक परफेक्ट चोईस होंगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Asus ROG Phone 5 Ultimate First Sale in India Going Live on 26 December

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X