ASUS ROG Phone 6 की आज शुरू होगी पहली सेल; जानें ऑफर और कीमत

|
ASUS ROG Phone 6 की आज शुरू होगी पहली सेल; जानें ऑफर और कीमत

ASUS ROG Phone 6 सीरीज को इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने जुलाई 2022 में अपने नए गेमिंग फोन की घोषणा की। हालांकि, सेल और उपलब्धता के बारे में विवरण गुप्त रखा गया था। ASUS के नए गेमिंग फोन आखिरकार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी ने पुष्टि की है कि एएसयूएस आरओजी फोन 6 और आरओजी फोन 6 प्रो विजय सेल्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

 

नए आरओजी फोन की यूएसपी इसकी परफॉर्मेंस यूनिट है। दो फोन के बीच प्रमुख अंतर प्रो मॉडल के पीछे एक नए आरओजी विजन रंग पीएमओएलईडी डिस्प्ले के साथ रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन हैं। आइए एक नजर डालते हैं ASUS ROG Phone 6 सीरीज की भारत में कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर।

ASUS ROG Phone 6 Series Price in India

ASUS ROG Phone 6 भारत में सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। एकमात्र 12GB रैम वैरिएंट 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 71,999 रुपये है। आरओजी फोन 6 प्रो भी है, जो 18GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रो मॉडल की कीमत 89,999 रुपये है।

ASUS ROG Phone 6 की आज शुरू होगी पहली सेल; जानें ऑफर और कीमत

ASUS ROG Phone 6 Series Offer

आरओजी फोन 6 फैंटम ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट रंगों में उपलब्ध है, जबकि आरओजी फोन 6 प्रो केवल स्टॉर्म व्हाइट में आता है। दोनों स्मार्टफोन विजय सेल्स के माध्यम से खरीदे जा सकते हैं, जहां ग्राहक चुनिंदा बैंकों के माध्यम से क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या ईएमआई भुगतान का इस्तेमाल करके 2,500 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

 

ROG फोन 6 प्रो की कीमत काफी अधिक है और यह 18 जीबी रैम के साथ एक ओवरकिल की तरह लग सकता है। 12GB रैम के साथ ROG फोन 6 अभी भी उन गेमर्स के लिए दो फोन का एक वैल्यू-फॉर-मनी है जो सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास गेमिंग अनुभव चाहते हैं।

ASUS ROG Phone 6 की आज शुरू होगी पहली सेल; जानें ऑफर और कीमत

ASUS ROG Phone 6 Series Specifications

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो दोनों फोन स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ आते हैं। डिवाइस 65W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी पैक करते हैं। गर्मी को कंट्रोल में रखने के लिए कूलिंग मैकेनिज्म के साथ अंदर पैक की गई बैटरी के साथ, आरओजी फोन 6 सीरीज का वजन लगभग 240 ग्राम है। आसुस ने कहा कि दोनों डिवाइस नए कूलिंग सिस्टम का इस्तेमाल करते हैं, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह तापमान को 10 डिग्री तक कम कर देता है।

ASUS ROG Phone 6 Series Features

स्मार्टफोन 6.78-इंच फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करते हैं, जिसमें 165Hz तक की ताज़ा दर और 720Hz की टच सैंपलिंग दर है। डिस्प्ले 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस है और HDR10+ कंटेंट को सपोर्ट करता है। इनमें आगे और पीछे गोरिल्ला ग्लास भी है।

32MP का फ्रंट कैमरा है। फोन 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल सेंसर अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5-मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आते हैं। दोनों फोन एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The ROG Phone 6 is available in Phantom Black and Storm White colours, while the ROG Phone 6 Pro only comes in Storm White. Both devices can be bought via Vijay Sales.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X