8GB रैम आसुस जेनफोन AR लॉन्च, कीमत 49,999 रु

Written By:

छह महीनों के लंबे समय के बाद अब भारत में आसुस जेनफोन AR लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस की कीमत 49,999 रुपए रखी गई है। यह फोन आज शाम 4 बजे से फ्लिप्कार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

8GB रैम आसुस जेनफोन AR लॉन्च, कीमत 49,999 रु

आसुस के इस फोन की खासियत है कि यह ऐसा पहला फोन है जो गूगल टैंगो एआर प्लेटफ़ॉर्म और गूगल डेड्रीम मोबाइल वीआर प्लेटफ़ॉर्म सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ है। साथ ही यह पहले फोन है जो 8जीबी रैम के साथ आया था।

अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है श्याओमी मी मैक्स 2, जानिए क्यों है खास

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

आसुस जेनफोन एआर स्पेसिफिकेशन

आसुस जेनफोन एआर में 5.7 इंच की क्यूएचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है और साथ ही कंपनी का कहना है कि इसमें गूगल टैंगो सपोर्ट है। आसुस का स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 256जीबी की है, जिसे 128जीबी तक और माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। इस फोन की बैटरी 3300mAh की है।

जेनफोन एआर कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसमें 23मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स318 मोड्यूल है, इस फोन में डूअल पीडीएएफ भी है। फोन का 4के विडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है। इसका फ्रंट कैमरा 8मेगापिक्सल का है, जो कि 85 डिग्री के वाइड एंगल लेंस के साथ आता है।

ऑगमेंटेड रियलिटी फीचर्स

आसुस जेनफोन एआर ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो गूगल टैंगो के साथ आता है। गूगल टैंगो प्रोजेक्ट के साथ यूज़र्स 3डी मैप बना सकते हैं, इंडोर व्यवस्थाएं आदि। आपको कई एआर ऐप्स मिल जांएगी जो आप उस फोन में इस्तेमाल कर सकते हैं।

डेड्रीम

गूगल टैंगो सपोर्ट के साथ ही यह फोन डेड्रीम सपोर्ट की मदद से वीआर सपोर्ट भी करता है। फोन में दिए स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर को टैंगो और डेड्रीम प्लेटफ़ॉर्म सपोर्ट के लिए ऑप्टिमाइज़ किया गया है।

कीमत और उपलब्धता

आसुस जेनफोन एआर स्मार्टफोन की कीमत 49,999 रुपए रखी गई है। यह फोन फ्लिप्कार्ट पर सले के लिए उपलब्ध है। स्पेशल लॉन्च ऑफर के रूप में जो ग्राहक आसुस जेनफोन एआर को गूगल डेड्रीम व्यू वीआर हेडसेट के सतह खरीदेंगे उन्हें 6,499 रुपए के हेडसेट पर 2,500 रुपए ऑफ मिलेंगे।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Asus Zenfone AR, Google Tango and Daydream smartphone launched at Rs. 49,999.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा नेता  बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
भाजपा नेता बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
 Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील:  IB सूत्र
Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील: IB सूत्र
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot