बीटल ने लांच किया जीडी470

By Super
|
बीटल ने लांच किया जीडी470
कुछ दिनों से भारत में टच स्‍क्रीन और ड्यूल सिम के फोन की काफी डिमांड बढ़ी है। मार्किट में इसकी भारी उपयोगिता को देखते हुए बीटल ने अपना ड्यूल सिम वाला फोन जीडी470 बाजार में उतारा है। यह सुदंर सा दिखने वाला बार फोन टच स्‍क्रीन है।

बीटल जीडी470 में 2.8 इंच की टीएफटी की टच र्स्‍कीन लगी है जिसका रेजूलूशन 240 x 320 पिक्‍सल दिया हुआ है। इस बार फोन का आकार 99x56x13.5 एमएम है, जो औसत फोन के मुकाबले काफी बेहतर है। फोन का भार 93 ग्राम है। प्रत्‍यक्ष रूप से यह 900 / 1800 मेगा हर्ज की दो सिम को सपोर्ट करता है। इसका कैमरा र्सिफ 1.3 मेगा पिक्‍सल का है जो आप को थोडा

 

निराश कर सकता है। कैमरे का रेजूलूशन 1280 x 1024 मेगा पिक्‍सल का है जिसकी सूपर फाइन क्‍वालिटी जेपीईजी फोरमैट को सपोर्ट करता है।

यह फोन ना ही सिर्फ इमेज कैप्‍चरिंग के मामले में बेहतरीन है बल्कि इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी लाजवाब है। जीडी470, 25 फ्रेम्‍स पर सेकंड की हिसाब से वीडियो रिकार्ड करता है। इसका मीडिया प्‍लेयर कूल होने के साथ एमपी3, एएमआर ,एएसी ,एमआईडी और डब्‍लूएमए जैसे फॉरमैट को सपोर्ट करता है। वीडियो फॉरमैट जैसे एमपी4, 3जीपी, एवीआई, इत्‍यादि भी जीडि470 पर चलाए जा सकते हैं। इसका लाउडस्‍पीकर आपको जोरदार और स्‍पष्‍ट आवाज देगा।

इसका वैप ब्राउज़र जीपीआरएस की कनेक्‍िटविटी को अच्‍छे से चलाने में मदद करता है। पर आप को यह भी बताते चले कि यह फोन वाई-फाई और ऐज को सपोर्ट नहीं करता। फोन सिर्फ माइक्रो SD/T फ्लैश कार्ड को सपोर्ट करता है। इसमें आप 8 जीबी तक मेमोरी भी बढा सकते हैं। इसमें v2.0 ब्‍लूटूथ फीचर भी शामिल है।

अगर आप को सोशल नेटवर्किंग का शौक है तो इसमें आप को वो भी मिल जाएगा। हैडसेट में चलने वाली 1000 मेगा हर्ज की लियॉन बैट्ररी आप को केवल 3.5 घण्‍टे का टॉकटाइम देने के साथ 200 घण्‍टे का स्‍टैंड बाई देगी जो आप को थोडा सा निराश कर सकती है। बाजार में अन्‍य फोन के मुकाबले यह फोन ज्‍यादा टिकाउ नहीं है। आपको बाजार में यह फोन मात्र 2,800 रू की कीमत पर आसानी से मिल जाएगा ।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X