भारत में लॉन्च हुआ ब्लैकबेरी KEYone, कीमत 39,990 रु

Written By:

ब्लैकबेरी ने अपना स्मार्टफोन ब्लैकबेरी KEYone भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 39,990 रुपए रखी गई है। इस फोन को दिल्ली में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एस7 और एस7 एज पर 20,000 रु का डिस्काउंट

KEYone के बारे में सबसे मज़ेदार बात यह है कि यह फोन कंपनी के जरिए डिज़ाइन किया और बनाया गया आखिरी फोन होगा। यह स्मार्टफोन फिजिकल QWERTY कीपैड और आइकोनिक डिज़ाइन के साथ आता है।

भारत में लॉन्च हुआ ब्लैकबेरी KEYone, कीमत 39,990 रु

इसके अलावा यह स्मार्टफोन ब्लैकबेरी का पहला स्मार्टफोन है जो डूअल सिम सपोर्ट के साथ आता और भारत में लॉन्च हुआ है। चलिए एक डिटेल नज़र फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ब्लैकबेरी KEYone डिज़ाइन

KEYone स्मार्टफोन मैटेलिक फ्रेम और सॉफ्ट टेक्सचर के रियर पैनल के साथ आता है। इस फोन कि ग्रिप शानदार है। ब्लैकबेरी का यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है जो कि QWERTY कीपैड के स्पेस बार में दिया गया है।

क्लासिक QWERTY कीपैड

ब्लैकबेरी के इस फोन का कीपैड कोई मामूली नहीं, बल्कि फोन की ही तरह स्मार्ट है। इसमें हर की से सबसे अधिक इस्तेमाल होने वाली ऐप लॉन्च होती है। यह QWERTY कीपैड एक टचपैड की तरह भी काम करता है, इसमें यूज़र्स वेबपेज और होमेस्क्रीन के बीच नेविगेट करने के लिए स्लाइड कर सकते हैं। इसमें करीब 52 कस्टम शॉर्टकट दिए हुए हैं।

डिस्प्ले और हार्डवेयर

ब्लैकबेरी KEYone में 4.5 इंच की फुल एचडी 1080पी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया है। इस स्क्रीन पर गोरिला ग्लास 4 प्रोटेक्शन दी गई है। फोन में 2.5GHz ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 एसओसी प्रोसेसर है। इस फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2टीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन की बैटरी 3505mAh की है और इसके साथ क्विक चार्ज 3.0 भी है।

कैमरा

ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफोन में 12एमपी मेन कैमरा दिया गया है। इसके साथ EIS, f/2.0 अपर्चर, 4के वीडियो रिकॉर्डिंग और डूअल टोन LED फ़्लैश भी है। इसमें सोनी IMX378 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन का सेल्फी कैमरा 8एमपी का है और 84-डिग्री वाइड एंगल लेंस है।

कीमत और उपलब्धता

ब्लैकबेरी के नए स्मार्टफोन KEYone की कीमत 39,990 रुपए रखी गई है। इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न से खरीदा जा सकता है। इसकी सेल 8 अगस्त से शुरू होगी। इस फोन का लिमिटेड एडिशन ब्लैक वैरिएंट भी भारत में लॉन्च होगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
BlackBerry KEYone launched at Rs. 39,990; sale debuts on August 8. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
भारत की इस सफाई से चीन को मिली बड़ी राहत
भारत की इस सफाई से चीन को मिली बड़ी राहत
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
Opinion Poll

Social Counting