ब्‍लैकबेरी करने वाला है जल्‍द नया धमाका

Posted By: Staff

ब्‍लैकबेरी करने वाला है जल्‍द नया धमाका

स्‍मार्टफोन बनाने वाली रिर्सच इन मोशन की हर छोटी बड़ी खबर चर्चा का विषय बनी रहती है। सुनने में आ रहा है रिम अपने ब्‍लैबेरी 9980 नाम से नया स्‍मार्टफोन जल्‍द पेश करने वाली है हालाकि आधिकारिक रूप से इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है मगर सूत्रों की माने तो ब्‍लैकबेरी के नए फोन की कुछ तस्‍वीरें बाहर लीक भी हो चुकी है।देखने में ब्‍लैकबेरी का नया हैंडसेट काफी स्‍लिम लगता है इसका डिजाइन अभी तक रिम द्वारा लांच किए गए सभी फोनों से बिल्‍कुल अलग है।

फोन के फ्रंट पैनल में मैटल फनिशिंग दी गई है जबकि बैक की तरफ लेदर टच दिया गया है जो देखने में एक लक्‍ज्‍यूरियस लुक देता है। आपरेटिंग सिस्‍टम के मामले में नए ब्‍लैकबेरी का नया फोन ब्‍लैकबेरी ओएस 7 से लैस होगा जो बाजार में मौजूद ब्‍लैकबेरी के अन्‍य मॉडलों में भी दिया गया है, फोन को और अधिक पावरफल बनाने के लिए नए ब्‍लैकबेरी मॉडल में 1.2 गीगा हर्ट का स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया भी इबिल्‍ड है। उम्‍मीद है नए फोन में 640 x 480 जीबी रेज्‍यूलूशन सपोर्ट के साथ 2.44 इंच की बड़ी स्‍क्रीन दी गई है। सुनने में आ रहा है ब्‍लैकबेरी का नया मॉडल 9980 अब तक का सबसे उन्‍नत फोन होगा।

इसके अलाव नए फोन में 5 मेगापिक्‍सल कैमरा और 8 जीबी मैमोरी स्‍पेस मैजूद है जो इसे एक शानदार गैजेट बनाता है। नए फोन डिजाइन इसकी सबसे खास बात है जो अन्‍या मॉडलों के मुकाबले सबसे अलग है। रिम ने ब्‍लैकबेरी के नए मॉडल फोन को डिजाइन करने के लिए आस्‍ट्रिया बेस फर्म पोर्श के साथ एक करार किया है। फिलहाल ब्‍लैबेरी के नए फोन बोल्‍ड 9980 के बारे में कोई अन्‍य जानकारी नहीं मिल पाई है मगर उम्‍मीद की जा रही है ब्‍लैबेरी अपने नए फोन को इस महिने के अखिर तक बाजार में लांच कर देगा।

बाजार में मौजूद ब्‍लैकबेरी फोन

  • ब्‍लैकबेरी कर्व
  • ब्‍लैकबेरी टार्च
  • ब्‍लैकबेरी बोल्‍ड
  • ब्‍लैकबेरी पर्ल
  • ब्लैकबेरी टूर
  • ब्लैकबेरी स्ट्रोम

Please Wait while comments are loading...
दिवाली पर युसुफ पठान ने जवानों को खिलाई मिठाई, लोगों ने की तारीफ
दिवाली पर युसुफ पठान ने जवानों को खिलाई मिठाई, लोगों ने की तारीफ
Video: 78 ओवर में 4 रन भी नहीं बना पाई पाकिस्तानी टीम, खड़ा हुआ नया विवाद
Video: 78 ओवर में 4 रन भी नहीं बना पाई पाकिस्तानी टीम, खड़ा हुआ नया विवाद
Opinion Poll

Social Counting