सेल्‍कॉन ने लांच किया 1 गीगाहर्ट ड्युल कोर प्रोसेसर स्‍मार्टफोन A119

Posted By:

इंडियन हैंडसेट मैन्‍यूफैक्‍चर सेलकॉन ने नया स्‍मार्टफोन बाजार में लांच किया है। सेलकॉन ए119 सिगनेचर एचडी स्‍मार्टफोन में 5 इंच की स्‍क्रीन के एंड्रायड जैली बीनओएस दिया गया है साथ कई दूसरे आकर्षक फीचर दिए गए हैं। एक ओंर जहां कंपनियां लो सेगमेंट यानी सस्‍ते स्‍मार्टफोन लांच कर रहीं हैं वहीं हाईइंड रेंज में काबर्न, माइक्रोमैक्‍स सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों को टक्‍कर देने में लगीं हुई हैं।

ए119 सिगनेचर एच डी के फीचरों पर नजर डालें तो फोन में 5 इंच की कैपेसिटिव टच स्‍क्रीन दी गई है जो 720 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है साथ में 1 गीगाहर्ट ड्युल कोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम, 4 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट दिया गया है।

सेल्‍कॉन ने लांच किया 1 गीगाहर्ट ड्युल कोर प्रोसेसर स्‍मार्टफोन A119

पहले जहां फोन में कैमरा केवल नाम का दिया रहता था वहीं अब कंपनियों अपने हैंडसेट में कैमरे ऑप्‍शन पर खास ध्‍यान दे रहीं हैं। ए119 में 12 मेगापिक्‍सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है जबकि वीडियो चैटिंग करने के लिए 3 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

कनेक्‍टीविटी फीचरों पर नजर डालें तो सेलकॉन के नए स्‍मार्टफोन में वाईफाई, ब्‍लूटूथ, 3जी और जीपीआरएस सपोर्ट मौजूद है। फोन में फुल टच स्‍क्रीन दी गई है जिसकी वजह से जाहिर सी बात है ज्‍यादा बैटरी खर्च होगी इसके लिए ए119 में 2100 एमएएच बैटरी दी गई है कंपनी का दावा है एक बार फुल चार्ज हो जाने पर फोन 5 घंटे का टॉक टाइम प्रोवाइड करेगा ।

Please Wait while comments are loading...
जानिए, 200 रुपए के आने वाले नोट से जुड़ी 5 खास बातें
जानिए, 200 रुपए के आने वाले नोट से जुड़ी 5 खास बातें
VIDEO: गॉल टेस्ट से पहले 'गब्बर'  ने दिखाए तेवर, शॉट मारकर तोड़ा कैमरा
VIDEO: गॉल टेस्ट से पहले 'गब्बर' ने दिखाए तेवर, शॉट मारकर तोड़ा कैमरा
Opinion Poll

Social Counting