1,999 के इस एंड्रायड स्‍मार्टफोन में क्‍या है खास, जानिए यहां

By Rahul
|

1,999 में मोबाइल के बारे में सुनकर आप यही कहेंगे इतने में कौन सा स्‍मार्टफोन मिलता है। लेकिन सेलकॉन ने 1,999 में इस दिवाली अपने उपभोक्‍ताओं के लिए ड्युल सिम स्‍मार्टफोन लांच किया है जिसमें एंड्रायड का जैलीबीन ओएस दिया गया है।

इससे पहले फायरफॉक्‍स ओएस के साथ इंटेक्‍स क्‍लाउड FX और फायर वन स्‍मार्टफोन 2299 रुपए में लांच हो चुके हैं। सेलकॉन के कैम्‍पस नोवा A352E में ड्युल सिम के साथ 3.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 320x480 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है साथ में 1 गीगाहर्ट का प्रोसेसर और 256 एमबी रैम इनबिल्‍ड है।

1,999 के इस एंड्रायड स्‍मार्टफोन में क्‍या है खास, जानिए यहां

 

इसके कैमरा फीचर पर नजर डालें तो इमसें 2 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा, 512 एमबी इंटरनल मैमोरी और 32 जीबी एक्‍पेंडेबल मैमोरी ऑप्‍शन के साथ दिया गया है। पॉवर बैकप के लिए 1400 एमएएच की बैटरी और कनेक्‍टीविटी ऑप्‍शनों में नजर डालें तो सेलकॉन कैंपस नोवा में जीपीआरएस, एज, ब्लूटूथ 4.0 और वाई-फाई जैसे ऑप्‍शन दिए गए हैं। सेलकॉन का कैंपस नोवा ए 352 ई खासतौर से स्‍नैपडील में बिक्री के लिए 23 अक्‍टूबर से मिलना शुरु हो जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Celkon on Thursday launched the Campus Nova A352E handset in the Indian market, after listing it on its site earlier this week.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X