वनप्लस 5टी स्मार्टफोन, फोन की हर डिटेल है यहां

Written By:

बस अब कुछ ही घंटों में सबके सामने होगा लेटेस्ट और बेस्ट किफायती फ्लैगशिप स्मार्टफोन। हम बात कर रहे हैं वनप्लस के आने वाले स्मार्टफोन वनप्लस 5टी की। इस फोन को कंपनी आज 16 नवंबर को न्यू यॉर्क में लॉन्च करने वाली है, जिसे भारत में भी लाइव दिखाया जाएगा

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के बारे में अब तक काफी कुछ कहा जा चुका है। अब तक फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी काफी कुछ सामने आ गया है। सभी कुछ ध्यान में रखते हुए कहा जा सकता है कि यह एक किफायती फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा।

वनप्लस 5टी स्मार्टफोन, फोन की हर डिटेल है यहां

यह वनप्लस का अब तक का सबसे एडवांस्ड हैंडसेट है, इसमें टॉप हार्डवेयर और लेटेस्ट एंड्रायड ओएस दिया जाएगा। यूज़र्स को इस आने वाले फोन की मदद से एक शानदार फोन का एक्सपीरियंस जरुर मिल सकता है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

क्या हो सकती है कीमत और कब से मिलेगा फोन?

वनप्लस 5टी स्मार्टफोन भारत में 40,000 रुपए से कम कीमत में लॉन्च होने की उम्मीद है। साथ ही इस फोन के सेल पर भी जल्दी ही उपलब्ध होने की उम्मीद है। यह फोन 21 नवंबर को अमेज़न इंडिया और वनप्लस के स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन की ऑफिशियल सेल 28 नवंबर से शुरू होगी।

क्या है पैकेज में?

अब जान लेते हैं कि वनप्लस 5टी में क्या कुछ होगा, तो बता दें कि यह स्मार्टफोन 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। इस फोन में फुल एचडी डिस्प्ले होगा जो 18:9 रेश्यो के साथ आता है। इस फोन में 3450mAh बैटरी होगी। कंपनी इस फोन में शानदार फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देगी। वनप्लस 5टी स्मार्टफोन CPU के मामले में भी पावरफुल लगता है, कहा जा रहा है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह एक मल्टीटास्किंग फोन है जिसमें 8जीबी और 6जीबी रैम के दो वैरिएंट हैं। इनमें स्टोरेज 128जीबी और 64जीबी की होगी।

अपग्रेडेड कैमरा

वनप्लस 5 ने डूअल कैमरा सेटअप का मतलब ही बदल दिया था, शानदार डूअल कैमरा स्मार्टफोन में वनप्लस 5 एक बेहतर ऑप्शन माना जाता है। अब कंपनी का आने वाला फोन वनप्लस 5टी फोटोग्राफी लेवल को और ऊपर ले जाने वाला है। इसका कैमरा पिछले फ्लैगशिप फोन से बेहतर होगा। उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस में अपग्रेडेड डूअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा।
इसके अलावा बता दें की यह स्टॉक एंड्रायड ओएस पर काम करेगा।

लाइव स्क्रीनिंग

फोन के अब तक सामने आए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को ध्यान में रखते हुए यह साफ है कि यूज़र्स को इस फोन का बेसब्री से इन्तजार होगा। इसी के चलते स्मार्टफोन कंपनी फोन के लॉन्च का लाइव स्क्रीनिंग भारत के 5 शहरों में करने वाली है। इस फोन का लाइव इवेंट PVR में दिखाया जाएगा।

बुक करें अपना वनप्लस 5टी

यदि आप वनप्लस के डिवाइस पसंद करते हैं और वनप्लस के इस आने वाले फ्लैगशिप से प्रभावित हैं तो आप इस फोन को लॉन्च वेन्यू से ही बुक कर सकते हैं। इससे यूज़र्स को वनप्लस 5टी सबसे पहले लेने का मौका मिलेगा। यदि आप इवेंट अटेंड नहीं करने वाले हैं तो आप इस फोन को 28 नवंबर से खरीद सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Everything you need to know about OnePlus 5T. This phone will be launched today in new York.
Please Wait while comments are loading...
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot