सेल्फी एक्सपर्ट ओप्पो एफ3: बेस्ट कैमरा के साथ ये होगी आपकी बेस्ट सेल्फी

Written By:

यूज़र्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने और सेल्फी के इस दौर में नया बदलाव लाने के लिए ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन सेल्फी एक्सपर्ट ओप्पो एफ3 लॉन्च कर दिया है। यह हैंडसेट ओप्पो के सेल्फी एक्सपर्ट फैमिली में नया अपग्रेड है, जो कि डूअल फ्रंट कैमरा के साथ आएगा। बता दें कि कंपनी का पहले लॉन्च हुआ स्मार्टफोन ओप्पो एफ3 प्लस भी डूअल सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

सेल्फी एक्सपर्ट ओप्पो एफ3: बेस्ट कैमरा के साथ ये होगी आपकी बेस्ट सेल्फी

ओप्पो का यह स्मार्टफोन 19,990 रुपए में पेश किया गया है। डूअल सेल्फी कैमरा जैसे शानदार फीचर के साथ ही यह फोन कुछ ज्यादा कीमत में नहीं आता है, यानी कि कम बजट में आपको मिल सकता है अपना बेस्ट सेल्फी एक्सपर्ट और शानदार परफॉरमेंस स्मार्टफोन।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

16एमपी + 8एमपी डूअल फ्रंट कैमरा

ओप्पो एफ3 स्मार्टफोन को खास सेल्फी एक्सपीरियंस के लिए डिज़ाइन किया गया है। फोन का डूअल सेल्फी कैमरा 16एमपी और 8एमपी का है। इसमें 8एमपी का एक प्राइमरी लेंस है जो कि समान्य सेल्फी देता है जबकि एक वाइड एंगल लेंस है जो ग्रुप स्लेफी के लिए बेस्ट होगा। 16एमपी कैमरा नेचुरल कलर्स के साथ ही डिटेल्ड फोटो देता है।

प्रीमियम डिज़ाइन

ओप्पो एफ3 स्मार्टफोन अपने डिज़ाइन के साथ बिलकुल भी समझौता नहीं करता है। फोन का स्लीक मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन इसे बेहद प्रीमियम लुक और हाई ड्यूरेबिलिटी देता है। इसे कई स्टेज में बनाया गया है। इसमें सैंड स्प्रे, पॉलिश और सीएनसी मिलिंग के अन्य राउंड भी शामिल हैं।

5.5 इंच डिस्प्ले के साथ गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन

ओप्पो एफ3 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का मल्टी टच फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन का स्क्रीन ब्राइट होने के साथ ही बेहतर व्यू एंगल भी देता है। फोन के डिस्प्ले में कॉर्निंग का लेटेस्ट गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है, जो फोन को एक्सीडेंटल डैमेज से भी बचाता है।

4जीबी रैम और ऑक्टा कोर प्रोसेसर

ओप्पो एफ3 स्मार्टफोन में क्वेल आकर्षक डिज़ाइन और कैमरा ही नहीं, बल्कि एक पावरफुल हार्डवेयर भी दिया है। इस फोन को शानदार मल्टीटास्किंग बनाने के लिए इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक एमटी6750टी चिपसेट दिया है। इस फोन में 4जीबी की रैम है। हार्डवेयर का यह कॉम्बिनेशन इसे एक बेहतर परफॉरमेंस स्मार्टफोन बनता है।

स्टोरेज और कनेक्टिविटी भी कमाल

फोन की और खास बात है इसका ट्रिपल स्लॉट ट्रे। यानी कि आप फोन में माइक्रोएसडी कार्ड और दो सिम इस्तेमाल कर सकते हैं वो भी एक साथ। इन दिनों यदि आप ध्यान दें तो मार्केट में काफी कम ऐसे फोन हैं जो यह सुविधा देते हैं, लेकिन ओप्पो एफ3 के साथ आपको इस में निराश नहीं होना पड़ेगा।

फोन में 64जीबी का स्टोरेज है जिसे 128जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है। फोन में यूज़र्स 50,000 के करीब फोटो रख सकते हैं।

 


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Experience wide-angle selfies in mid-range with the new Selfie Expert- OPPO F3.
Please Wait while comments are loading...
लिपस्टिक लगाकर भाग रहा था ISIS आतंकी, दाढ़ी की वजह से पकड़ा गया
लिपस्टिक लगाकर भाग रहा था ISIS आतंकी, दाढ़ी की वजह से पकड़ा गया
दिल्ली: विदेशी छात्रा को देख कार से उतरा, करने लगा हस्तमैथुन
दिल्ली: विदेशी छात्रा को देख कार से उतरा, करने लगा हस्तमैथुन
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder