जी फाइव ने लांच किए स्‍मार्ट फीचर वाले 2 फोन

By Super
|

{image-30-g'five-g99-g66i-300.jpg hindi.oneindia.com}मार्किट में रोज़ नए-नए स्‍मार्टफोन के आने का सिलसिला लगातार जारी है। नोकिया, सैमसंग और एलजी जैसी कपंनियो ने सालों से अपनी साख बना रखी है। इसी तरह जी फाइव ने भी टच स्‍क्रीन के दो स्‍मार्टफोन जी99 और जी 66 आई लांच किए हैं। मार्किट में रोज़ नए-नए स्‍मार्टफोन के आने का सिलसिला लगातार जारी है।

नोकिया, सैमसंग और एलजी जैसी कपंनियो ने सालों से अपनी साख बना रखी है। इसी तरह जी फाइव ने भी टच स्‍क्रीन के दो स्‍मार्टफोन जी99 और जी 66 आई लांच किए हैं। जी 99 की खास बात इसकी डिजाइन है जो टच और टाइप दोनों ही तरह से काम करती है। भूरे रंग का यह फोन 2.6 टीफटी डिस्‍पले के साथ आता है। एक बात जो इसे और भी खास बनाती है, वह है इसका फ्ल्पि कवर जिसमें कीपैड लगा हुआ है। इसको आप डिटैच भी कर सकते हैं। तथा उसमें अन्‍य बैट्री और लगाने की सुविधा भी है।

 

जी 99 ड्यूल सिम तथा ड्यूल कैमरे वाला स्‍मार्ट फोन है। इसमें जावा सॉफ्टवेयर लगा हुआ है। 4जीबी की मेमोरी कार्ड के साथ इसमें ब्‍लुटूथ्‍ा और एफएम की अच्‍छी सुविधा दी गई है। इसका मीडिया प्‍लेयर कुछ नए फॉरमेट्स को छोड कर बाकी अन्‍य दूसरे ऑडियो और वीडियो फॉरमेट्स को ही सपोर्ट करता है। जी 99 में 800 एमएएच की बैट्री लगी हुई है। अगर बात करें G66 आई की तो यह पूरी तरह से टच स्‍क्रीन फोन है। इसकी लंबी 2.8 इंच क्‍यूवीएजी की टच स्‍क्रीन ठीक-ठाक है। पूरी तरह से वाई-फाई यह फोन अनालॉग टीवी चलाने में भी कायम है।

फोन में ड्यूल सिम लगाने का भी ऑपश्‍न है। इसमें दो कैमरे दिए हुए हैं जिससे आप वीडियो चैट कर सकते हैं। फोन में 1500 एमएएच की लीऑन बैट्री के साथ ब्‍लुटूथ और एफएम भी लगे हैं। जी 99 की कीमत 2,800 रु है वहीं G66 आई की कीमज 4000 लगभग है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X