11,123 रुपए में चाइनीज़ फोन के होश उड़ाने आ गया ये स्‍मार्टफोन

Posted By:

भारतीय बाजार में स्‍मार्टफोन मैन्‍यूफैक्‍चर जियोनी ने अपना मिड रेंज स्‍मार्टफोन एम 2 पेश कर दिया है। ऑनलाइन साइट स्‍नैपडील में जियोनी एम 2 11,123 रुपए में खरीदा जा सकता है। जियोनी के इससे पहले ईलाइफ ई 6 और ईलाइफ ई7 स्‍मार्टफोन बाजार में पहले ही उतार चुका है। 5 इंच स्‍क्रीन रेंज के स्‍मार्टफोन पर नजर डालें तो इस समय सभी स्‍मार्टफोन की कीमत काफी ज्‍यादा है।

पढ़ें: एप्‍पल मैक की कहानी देखिए तस्‍वीरों की जुबानी

लेकिन जियोनी एम 5 स्‍नैपडील में 11,123 रुपए में उपलब्‍ध है। जियोनी एम 2 में 5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 854 x 480 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है। 1.3 गीगाहर्ट के कार्टेक्‍स ए 7 प्रोसेसर और माली 400 जीपीयू से लैस जियोनी एम 2 में 1 जीबी रैम दी गईं हैं। 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा इस रेंज में आपको काफी कम स्‍मार्टफोनों में मिलेगा साथ में लिड फ्लैश सपोर्ट दिया गया है।

पढ़ें: नोकिया की स्‍मार्टवॉच जो उड़ा देगी आपके होश

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

जियोनी  एम 2 में 5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 854 x 480 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है।

 

 

एम 2 में 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसकी पिक्‍चर क्‍वालिटी आपको पसंद आएगी।

एम 2 में क्‍वाॉड कोर 1.3 गीगाहर्ट कार्टेक्‍स ए7 सीपीयू प्रोसेसर दिया गया है जो इस कीमत में आपको किसी दूसरे स्‍मार्टफोन कम ही मिलेगा।

एम 2 में 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है साथ में ओटीजी केबल सपोर्ट भी जिसकी मदद से आप यूजर दूसरे स्‍मार्टफोन और डिवाइसेस चार्ज कर सकता है। फोन में लगी बैटरी 3जी में 555 घंटों का स्‍टैंडबॉय टाइम और 24 घंटों का टॉक टाइम देती है।

इन सबके अलावा एम 2 में WLAN Direct, USB Internet ,Gionee Xender, Wireless input device, Face Unlock, OTA, Game Zone, OTG सपोर्ट जैसे कई फीचर दिएगए हैं।

 

 

अगर आप अपनी खुद की तस्‍वीर लेने के शौकीन हैं तो इसके लिए जियोनी एम 2 में 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

अगर आप कम कीमत में एक बेहतरीन मिड रेंज स्‍मार्टफोन चाहते हैं तो जियोनी एम 5 स्‍नैपडील में 11,123 रुपए में उपलब्‍ध है


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

अगर आप अपनी खुद की तस्‍वीर लेने के शौकीन हैं तो इसके लिए जियोनी एम 2 में 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में ड्युल सिम सपोर्ट मौजूद है। इसके अलावा इसे पॉवर बैंक की तरह प्रयोग कर सकते हैं इसके लिए ओटीजी यूएसबी केबल फोन में अटैच की जा सकती है। 4 जीबी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट की मदद से 32 जीबी तक एक्‍पेंड कर सकते हैं।

फोन में 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 3जी में 555 घंटों का स्‍टैंडबॉय टाइम और 24 घंटों का टॉक टाइम देती है। मार्केट में मौजूद लिनोवो पी 780 में भी इसी तरह का ओटीजी केबल सपोर्ट दिया गया है। लेकिन भारतीय बाजार में ब्रांड और कीमत काफी किसी भी स्‍मार्टफोन के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है। अब देखना ये हैं जियोनी इसमें कितना खरा उतरता है।

Please Wait while comments are loading...
24 घंटे बुआ के साथ रहने लगा था भतीजा, शराबी फूफा ने प्‍यार से बुलाया और फिर...
24 घंटे बुआ के साथ रहने लगा था भतीजा, शराबी फूफा ने प्‍यार से बुलाया और फिर...
VIDEO: 7 साल के बेटे ने बताया, क्यों मम्मी ने उतार दिया पापा को मौत के घाट ?
VIDEO: 7 साल के बेटे ने बताया, क्यों मम्मी ने उतार दिया पापा को मौत के घाट ?
Opinion Poll

Social Counting