गिजबोट गिवअवे: जीतिए फ्री एलजी एल90 ड्युल स्‍मार्टफोन

Posted By:

एक बार फिर गिजबोट आपके लिए नया एंड्रायड स्‍मार्टफोन जीतने का सुनहरा मौका लाया है जो किसी एक लकी गिजबोट रीडर को दिया जाएगा। क्‍या आप जानते हैं प्रतियोगिता में भाग लेकर आप कौन सा स्‍मार्टफोन जीत सकते हैं। हम बात कर रहे हैं एलजी के नए नॉक कोड फीचर वाले एल90 ड्युल की जिसमें यूनीक नॉक कोड की मदद से कम समय में अपना फोन अनलॉक कर सकते हैं। ये एलजी द्वारा पेटेंट कराया गया है फीचर है।

रीटेल मार्केट में एलजी के एल 90 ड्युल की कीमत 19,000 रुपए है, फोन की स्‍क्रीन में इनविजिबल चार भाग दिए गए हैं, जिसमें यूजर टैप या फिर नॉक करके कभी भी फोन अनलॉक कर सकता है। हम अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में नॉक फीचर का प्रयोग कई दफा करते हैं जैसे किसी कमरे में जाने से पहले नॉक करते हैं, या किसी टेबल में हाथ रखने पर उसमें नॉक करते रहते हैं।

गिजबोट गिवअवे: जीतिए फ्री एलजी एल90 ड्युल स्‍मार्टफोन

ऐसे ही अगर आप ने फोन की स्‍क्रीन में अलग-अलग जगह 4 बार नॉक कोड सेव कर रखा है तो उसे आप ही खोल सकते हैं। फोन में 2 से लेकर 8 बार नॉक या फिर टैब लॉक सेट कर सकते हैं साथ ही फोन में 80,000 तरह आप अपना टैप और नॉक कोड सेट कर सकते हैं इसके लिए कोई फिंगरप्रिट रिकॉग्‍नाइजेशन की जरूरत नहीं। नॉक कोड की वजह से न सिर्फ आपके समय की बचत होगी बल्‍कि इस कोड को तोड़ना भी बेहद मुश्‍किल है।

a Rafflecopter giveaway

आईए नजर डालते हैं नॉक कोड फीचर वाले एलजी ए 90 ड्युल स्‍मार्टफोन के फचरों पर

4.7 इंच की क्‍यूएचडी स्‍क्रीन
960 x 540 रेज्‍यूलूशन फुल टच आईपीएस स्‍क्रीन
1.2 गीगाहर्ट क्‍वॉड कोर क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 400 प्रोसेसर साथ में एड्रीनो 305 जीपीयू
नॉक कोड
एंड्रायड का 4.4 किटकैट
8 मेगापिक्‍सल रियर फेसिंग कैमरा साथ में ऑटो फोकस और सिंगल लिड फ्लैश
1080 पिक्‍सल फुल एचडी वीडियो रिकार्डिंग सपोर्ट, 30 फ्रेम पर सेकेंड स्‍पीड
1.3 मेगापिक्‍सल फ्रंट फेसिंग कैमरा
1 जीबी रैम
3जी एचएसपीए, वाईफाई, ब्‍लूटूथ 4.0, 2.0 यूएसबी, जीपीएस/एजीपीएस
2,540 एमएएच बैटरी
ड्युल सिम

प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले इन बातों का ध्‍यान रखें

गिजबोट गिवअवे प्रतियोगिता के विजेता का चयन रेंडम सलेक्‍शन द्वारा किया जाएगा। एक विजेता को एक एलजी ए90 स्‍मार्टफोन मिलेगा। विजेता का चयन रेफलकॉप्‍टर विजिट द्वारा किया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए फेक ईमेल आईडी प्रयोग करने वाले को प्रतियोगिता से बाहर समझा जाएगा इसलिए उसी मेल आईडी का प्रयोग करें जिससे प्रतियोगिता जितने पर हम आपसे संपर्क कर सकें।

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको गिजबॉट के फैन पेज को लाइक करना होगा साथ ही ट्विटर में फॉलो भी करना होगा। इससे आपको 10 एक्‍ट्रा प्‍वाइंट मिलेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेते समय #GizbotGiveaway हैश टैग का प्रयोग करना न भूलें।

अगर आप विजेता के रूप में चुने जाते हैं तो ई-मेल द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा। विजेता को 7 दिनों के अंदर संपर्क करना होगा, अगर विजेता 7 दिनों के अंदर संपर्क नहीं करता तो किसी और को विजेता घोषित कर दिया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेते समय सही-सही जानकारी भरें।

ये हैंडसेट प्रमोशन गिवअवे के तहत दिया जा रहा है, एलजी और गिजबोट वारंटी, एक्‍सचेंज और कस्‍टमर सर्विस के लिए जिम्‍मेदार नहीं होंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने की आखिरी तारीख 18 मई है।

<center><iframe width="100%" height="450" src="//www.youtube.com/embed/t1fS-A4vfLw" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting