Google Pixel Fold: लॉन्च से पहले गूगल फोल्डेबल स्मार्टफोन की फीचर्स लीक

|
लॉन्च से पहले जानिए Google Pixel Fold स्मार्टफोन के बारे में सबकुछ

Google Pixel Fold: Google द्वारा अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसे Google Pixel Fold कहा जाता है। लॉन्च से पहले, कुछ स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं। यह फोल्डेबल फोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड सीरीज की तरह ही क्लैमशेल डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है। जैसा कि 91Mobiles द्वारा रिपोर्ट किया गया है, जिसका कोडनेम फेलिक्स है, Pixel Fold ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

 

Google Pixel Fold Specifications

रिपोर्ट से पता चलता है कि Google पिक्सेल फोल्ड में सैमसंग के इन-हाउस डिस्प्ले की सुविधा होने की संभावना है। इंटरनल फोल्डिंग डिस्प्ले के 1840×2208 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 123 मिमी x 148 मिमी के माप की पेशकश करने की उम्मीद है। ब्राइटनेस के मामले में, स्मार्टफोन में 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस और औसतन 800 निट्स की पेशकश करने की उम्मीद है।

Google Pixel Fold Features

स्मार्टफोन के फोल्डेबल डिस्प्ले के हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। डेवलपर Kuba Wojciechowski के अनुसार, हाई रिफ्रेश रेट 120Hz तक जा सकती है। पहले की रिपोर्ट्स से पता चलता है कि कवर डिस्प्ले 5.8-इंच का हो सकता है। Pixel Fold Google के Tensor चिपसेट से लैस हो सकता है और एक फिजिकल सिम कार्ड और एक eSIM के सपोर्ट के साथ आता है।

Google Pixel Fold Camera

Pixel 7 सीरीज़ पर मौजूद सैमसंग GN1 सेंसर का उपयोग करने के बजाय, Pixel Fold में 12.2-मेगापिक्सेल Sony IMX363 सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि Pixel 6a पर प्राइमरी कैमरे के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। पिक्सेल फोल्ड पर अतिरिक्त कैमरों में 12-मेगापिक्सेल सोनी IMX386 अल्ट्रावाइड सेंसर और 8-मेगापिक्सेल सोनी IMX355s सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के ऊपर या डिस्प्ले के नीचे चिन के बजाय बेज़ल पर फिक्स होने की अफवाह है।

 

पिक्सेल फोल्ड कब लॉन्च होगा?

Pixel Fold के इस साल लॉन्च होने की उम्मीद थी, लेकिन अब एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि यह मार्च 2023 तक आ जाएगा। Google ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Pixel Fold के अस्तित्व की पुष्टि नहीं की है। हम उम्मीद कर रहे थे कि Pixel 7 सीरीज के लॉन्च के दौरान कंपनी हमें एक टीजर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

 
Best Mobiles in India

English summary
Google Pixel Fold is expected to come with support for a 120Hz refresh rate internal foldable display.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X