Google Pixel Fold स्मार्टफोन का डिज़ाइन लीक, जानें लांच डेट और फीचर्स

|
Google Pixel Fold स्मार्टफोन का डिज़ाइन लीक, जानें लांच डेट और फीचर्स

Google अगले साल एक नया पिक्सेल फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है, लेकिन rumour mill Google से फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में कुछ प्रमुख स्पेक्स पर मंथन कर रही है। हाल ही में, आगामी Google Pixel Fold का डिज़ाइन रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ था।

 

एक नए लीक में अब कुछ डिज़ाइन रेंडर और Pixel Fold के बारे में कुछ मेन स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है। नया लीक टिपस्टर OnLeaks से आया है, जिसने HowToISolve के साथ आगामी Pixel Fold के 5K रेंडर अपलोड किए हैं। आइए अब तक सामने आए Google Pixel Fold के नए डिज़ाइन रेंडर, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नज़र डालते हैं।

Google Pixel Fold: का नया डिज़ाइन

Google Pixel Fold कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा और उम्मीद की जा रही है कि इसका मुकाबला Samsung Galaxy Z Fold 4 से होगा। टिप्सटर OnLeaks ने अपने लेटेस्ट लीक में कुछ और डिटेल्स का खुलासा किया है, जो जॉन प्रॉसेर द्वारा अपलोड किए गए पिछले लीक में नहीं थे। टिपस्टर का दावा है कि पिक्सल फोल्ड का इनर डिस्प्ले 7.69 इंच तिरछा लंबा होगा। इसमें ऊपर और नीचे कुछ बेज़ल होंगे। टॉप बेज़ेल के दाईं ओर दो फ्रंट कैमरों में से एक है।

Google Pixel Fold स्मार्टफोन का डिज़ाइन लीक, जानें लांच डेट और फीचर्स

Google Pixel Fold: स्पेसिफिकेशन्स

फोन का दूसरा फ्रंट कैमरा कवर डिस्प्ले के होल-पंच कटआउट में होगा। OnLeaks का दावा है कि आउटर डिस्प्ले 5.79 इंच लंबा होगा। फ्रेम मेटल से बना है क्योंकि चेसिस के साथ एंटीना लाइनें हैं। हमें Pixel 7 Pro जैसा कैमरा सेंसर लेआउट भी दिखाई देता है।

 

जबकि Pixel Fold के पिछले हिस्से पर एक वाइज़र है, यह Pixel 7 सीरीज़ की तरह एंड-टू-एंड नहीं है। Google Pixel Fold को दो कलर ऑप्शन - चाक और ओब्सीडियन में लॉन्च करने की अफवाह है। पिछले लीक से यह भी पता चलता है कि फोन फोल्डेबल डिस्प्ले और बाहरी स्क्रीन के लिए 9.5MP के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा।

Google Pixel Fold: कीमत और फीचर्स

हमने हाल ही में गीकबेंच पर फेलिक्स कोडनेम वाला एक Google स्मार्टफोन देखा, जो आगामी पिक्सेल फोल्ड हो सकता है। इसे गीकबेंच पर Google Tensor G2 SoC और 12GB रैम के साथ लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि Google फोन एंड्रॉइड 13 बॉक्स से बाहर चल रहा था।

पिक्सल फोल्ड को अमेरिका में 1799 डॉलर (करीब 1,48,300 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है। इसके Google I/O 2023 में लॉन्च होने की संभावना है, जिसे मई 2023 में होस्ट किया जा सकता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Pixel Fold is tipped to launch in the US for $1799 (roughly Rs 1,48,300). It is likely to launch at the Google I/O 2023, which could be hosted in May 2023.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X