13,000 रुपए कम हुई गूगल पिक्सल की कीमत

Written By:

गूगल के स्मार्टफोन इस समय भारत में उपलब्ध महंगे स्मार्टफोन में से एक है। इन्हें खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। आईफोन के आस-पास ही इन स्मार्टफोन की कीमत है। गूगल पिक्सल और गूगल पिक्सल एक्सएल दोनों ही हाई एंड स्मार्टफोन हैं जो शानदार फीचर्स के साथ आते हैं।

13,000 रुपए कम हुई गूगल पिक्सल की कीमत

बेहतरीन फीचर्स, आकर्षक लुक्स और शानदार परफॉरमेंस देने के बावजूद भी यह दोनों फोन मार्केट में कुछ ज्यादा नहीं कर पाएं हैं। ऐसा जाहिर है इनकी भारी भरकम कीमत के कारण हुआ है। जो कि आम यूज़र्स को इससे दूरी बनाने पर मजबूर करती है।

गूगल पिक्सल के 32जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 57,000 रुपए है और फोन के 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 66,000 रुपए है। जबकि गूगल पिक्सल एक्सएल के 32जीबी स्टोरेज की कीमत 67,000 रुपए और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 76,000 रुपए है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

13,000 रुपए का कैशबैक

रिपोर्ट्स की मानें तो कई रिटेलर्स इन दोनों स्मार्टफोन के अनसोल्ड स्टॉक हैं। इसी के चलते अब रिटेलर्स इन दोनों स्मार्टफोन पर 13,000 रुपए का कैशबैक दे रहे हैं। यानी कि इन दोनों की कीमतों में 13,000 रुपए की कमी हुई है।

फ्लिप्कार्ट डिस्काउंट

गूगल के स्मार्टफोन गूगल पिक्सल और पिक्सल एक्सएल पर फ्लिप्कार्ट 13,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। यदि यूज़र्स इसे डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदें तो इस डिस्काउंट को पा सकते हैं। डिस्काउंट के बाद यह फोन 44,000 रुपए की कीमत से शुरू हैं।

इन बैंक के कार्ड पर है ऑफर

जो भी यूज़र्स अमेरिकन एक्सप्रेस, एक्सिस बैंक, सिटीबैंक, एचडीएफसी बैंक, एचएसबीसी, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, आरबीएल, स्टैण्डर्ड चार्टेड बैंक, स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया, यस बैंक और यूबीआई बैंक के कार्ड पर ऑफर है।

कब मिलेगा कैशबैक!

यदि आप इनमें से किसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर फोन खरीदते हैं तो आपको 13,000 रुपए का कैशबैक मिलता है। यह कैशबैक आपको 90 दिनों के अंदर मिलेगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Google Pixel and Pixel Xl gets a price cut of rs 13,000. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting