ऑनर 5 सी : कैमरा लवर्स के लिए सबसे शानदार

Written By:

ऑनर ने कुछ ही समय पहले दिल्ली में एक इवेंट के दौरान अपना नया स्मार्टफोन ऑनर 5 सी लॉन्च किया है। ऑनर 5 सी में कंपनी ने काफी शानदार फीचर्स दीए हैं। अपनी कीमत के हिसाब से फोन के फीचर्स हाई रेंज के स्मार्टफोन्स को भी टक्कर दे सकता है।

ऑनर 5सी एक मेटल क्लैड स्मार्टफोन है, जिसमें 16nm टेक्नोलॉजी के साथ किरिन 650 चिपसेट पर दिया गया है। यह पावरफुल चिपसेट फोन की परफॉरमेंस को और भी बेहतर कर देता है। ऑनर 5सी की कीमत 10,999 रुपए है, जो कि श्याओमी के रेड्मी नोट 3 को अच्छी टक्कर दे सकता है जिसकी कीमत 11,999 रुपए है।

यहाँ हमने ऑनर 5सी के कैमरा की श्याओमी के रेड्मी नोट 3 फोन कैमरा से तुलना की है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

शानदार कैमरा

फोन के बेसिक स्पेसीफिकेशन से शुरू करें, तो ऑनर 5 सी का कैमरा 13 मेगापिक्सल का और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसका रियर कैमरा काफी बढ़िया रिजल्ट देता है। इसके कैमरे में एलईडी फ़्लैश लाइट और पीडीएएफ दिया है। वहीं रेड्मी नार 3 में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है।

सेल्फी लवर्स के लिए ट्रीट

लोग जिन्हें स्लेफी लेने का शौक है उनके ऑनर 5 सी का 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एक ट्रीट है। यह वाइड एंगल स्नैपर के साथ आता है। जबकि रेड्मी नोट 3 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

एडिटिंग टूल्स

यूज़र्स को बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देने के लिए ऑनर 5 सी में काफी अच्छे फीचर्स जैसे नाईट मोड, गुड फ़ूड, ब्यूटी और लाइट पेंटिंग मोड, प्रो मोड जैसे एडिटिंग टूल दी हैं।

प्रोसेसिंग पॉवर

फ़ोटोज़ को प्रोसेस करने के लिए फोन में एक अच्छा और पावरफुल प्रोसेसर दिया है। जो कि बड़े से बड़ा कम भी आसानी से कर देता है। कैमरा लवर्स को यह फोन शानदार अनुभव देता है।

बेहतर विजुअल

यदि आपका फोन अच्छी फ़ोटोज़ लेता हो लेकिन यूज़ अच्छे से शो नहीं करी तो? तो अच्छी फोटो का पूरा मजा किरकिरा हो जाता है। लेकिन ऑनर 5 सी की हाई क्वालिटी 5.2 इंच डिस्प्ले यूज़र्स को बेहतर विजुअल देती है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Honor 5C vs Redmi Note 3: 5 Reasons why 5C is a delight for camera lovers!
Please Wait while comments are loading...
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder