आ गया 4जीबी रैम वाला ऑनर नोट 8, जानें इसकी कीमत और अन्य फीचर्स

Written By:

हुवावे की सब ब्रांड ऑनर ने चाइनीज़ मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन ऑनर नोट 8 उतार दिया है। 6.6 इंच डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन श्याओमी के फैबलेट श्याओमी मी मैक्स और लेनोवो फैब प्लस को टक्कर दे सकता है। ऑनर नोट 8 फिलहाल चाइना में ही उपलब्ध होगा। उम्मीद की जा रही है कि अन्य देशों में भी यह स्मार्टफोन जल्द ही आएगा।

3 जीबी रैम, मार्शमेलो के लॉन्च हुआ नया बजट स्मार्टफोन एल्युगा आर्क 2

ऑनर नोट 8 चाइना मार्केट में गोल्ड, सिल्वर, ग्रे कलर में उपलब्ध होगा। कहा जा रहा है कि यह 9 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध होगा जबकि आज से ही यह फोन प्री-ऑर्डर के लिए मौजूद है। आज यहाँ अहम आपके लिए ऑनर नोट 8 के कुछ खास फीचर्स और स्पेसीफिकेशन लेकर आए हैं।

इस हफ्ते लॉन्च हुए ये 8 धमाकेदार स्मार्टफोन!

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

मेटल बॉडी

ऑनर ने अपने इस नए स्मार्टफोन में मेटल बॉडी दी है, जो कि फोन को प्रीमियम लुक देती है। इसी के साथ यह फोन 7.18mm मोटा है और इसका वजन 219 ग्राम है।

क्वाड एचडी डिस्प्ले

ऑनर नोट 8 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की क्वाड एचडी 2.5डी कर्व ग्लास डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन उन लोगों को खूब भाएगा जो बड़ी स्क्रीन पसंद करते हैं। साथ ही गेम खेलने और वीडियो देखने के लिए भी यह अच्छा है।

हार्डवेयर

ऑनर नोट 8 में ऑक्टा कोर किरिन 955 प्रोसेसर, माली टी880-एमपी4 दिया गया है। यह पॉवर प्रोसेसर इस स्मार्टफोन को स्मूथ परफॉरमेंस में मदद करेगा।

दमदार रैम

इसकी सबसे खास बात है क इ यह 4जीबी रैम के साथ आता है, इस वक़्त भारतीय मार्केट में काफी कम स्मार्टफोन 4जीबी के दत मौजूद हैं।

स्टोरेज

यह फोन 32जीबी/64जीबी और 128जीबी की इंटरनल मैमोरी के साथ तीन वैरिएंट में आएगा। स्मार्टफोन की मैमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा

ऑनर नोट 8 में 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें ड्यूल टोन एलईडी फ़्लैश दी गई है। साथ ही फोन का फ्रंट फेसिंग कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

ऑपरेटिंग सिस्टम

ऑनर का यह नया ऑनर नोट 8 स्मार्टफोन में ईएमयूआई 4.0 के साथ एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो पर काम करता है।

कनेक्टिविटी

ऑनर के इस फैबलेट में कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी विकल्प हैं। साथ ही फोन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया है।

बैटरी

इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। जिसके साथ इसमें फ़ास्ट चार्जिंग का भी फीचर है। इसका मतलब इस फोन को बार बार चार्ज नहीं करना पड़ेगा, और यह चार्ज भी मिनटों में हो जाएगा।

कीमत

ऑनर नोट 8 के 32जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ¥2,299 ($345) यानी करीब 23000 रुपए है। जबकि 64जीबी वैरिएंट की कीमत ¥2,499 ($375) यानी 25000 और 128जीबी वैरिएंट की कीमत ¥2,499 ($375) यानी 28000 रुपए है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Honor note 8 goes official with 4GB ram and usb type c port. All you need to know about new Honor note 8 in hindi.
Please Wait while comments are loading...
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
Opinion Poll

Social Counting