जल्‍द आ रहा है एचपी प्री 3 मोबाइल

Posted By: Staff

जल्‍द आ रहा है एचपी प्री 3 मोबाइल

दुनिया की सबसे बड़ी कंप्यूटर निर्माता कंपनी हैवलेट पैकर्ड (एचपी) कंप्‍यूटर के साथ मोबाइल वर्ल्‍ड में भी तेजी से लोकप्रिय हो चुका है। दुनिया भर में कंप्‍यूटर और मोबाइल प्रेमियों की पहली पसंद बन गया है एचपी। कंपनी आगामी 2015 तक मोबाइल सेगमेंट में भी बेहतर प्रर्दशन कर अपना सिक्‍का जमाना चाहती ह‍ै। इस बार एचपी प्री 3 लांच करने वाली है। जो कि मोबाइल बाजार में एक क्रांति साबित होगा।

एचपी आगामी सालों में कुछ नये उत्‍पादों को पेश करने की योजना बना रही है जो कि उसी के ट्रेडमार्क के साथ बाजार में उपलब्‍ध होंगे। एचपी प्री3 एक बेहश शानदार मोबाइल फोन है। एचपी के इस मोबाइल की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 2,80,00 रूपये तय की गयी है। इस समय बाजार में जो भी मोबाइल उपलब्‍ध है उनसे बेहतर और आधुनिक फिचर्स का प्रयोग इस मोबाइल में किया गया है।

इस मोबाइल में बेहतरीन 3.5 इंच का टचस्‍क्रीन जो कि अच्‍छी रेज्‍यूलेशन प्रदान करती है और डाटा को खुबशुरती के साथ प्रस्‍तुत करती है। एंड्राएड आपरेटिंग सिस्‍टम का प्रयोग इस मोबाइल की विशेषता है। इसके अलांवा 1.4 गीगा हटर्ज का शक्‍तीशाली क्‍वालकोम प्रोशेसर इस मोबाइल को एक शानदार स्‍पीड देता है। एचपी प्री 3 में 512 एमबी के रैम का प्रयोग किया गया है।

साथ साथ इस मोबाइल का 5 मेगा पिक्‍सल का बैक कैमरा और एक शानदार वीजीए फ्रन्‍ट कैमरा जो कि आटोफोकस सिस्‍टम और बेहतरीन पिक्‍चर क्‍वाल्‍टी से लैस है। इसे और शानदार बना देते है। आजकल के समय में थ्री जी नेटवर्क के प्रयोग के लिए भी यह मोबाइल बेहतर साबित है। इसके अलांवा मोबाइल में बेहतरीन आडियों विडीयों, वायरलेस लैन, ब्‍लूटूथ, आदी भी शामिल है।

नये एचपी थ्री 3 के फिचर्स

- वेब ओएस
- शक्तिशाली 1.4 गीगा हटर्ज का प्रोसेसर
- 5 मेगा पिक्‍सल कैमरा
- बेहतरीन 3 जी कनेक्टिवीटी
- वाई-फाई और ब्‍लूटूथ
- 720पी विडीयों रिकार्डिंग
- एफएम रेडियों
- जावा

;

Please Wait while comments are loading...
काम की खबर: इस कोड से कराएं Jio रिचार्ज, 76 रुपए हो जाएंगे वापस
काम की खबर: इस कोड से कराएं Jio रिचार्ज, 76 रुपए हो जाएंगे वापस
TRICK: ऐसे चुपके से जानें किसी की भी कॉल डीटेल्स और मैसेज
TRICK: ऐसे चुपके से जानें किसी की भी कॉल डीटेल्स और मैसेज
Opinion Poll

Social Counting