एचटीसी ने पेश किया 4जी वाला अमेज़

By Super
|
एचटीसी ने पेश किया 4जी वाला अमेज़
आज मार्किट में 3जी सुविधा वाले कई सामान्‍य तथा स्‍मार्टफोन उपलब्‍ध हैं। इनके दाम भी आप के बजट में बडी आसानी से आ जाएगें। पर अब कपंनियो में 4जी की सुविधा वाले फोन निकालने की होड सी मच गई है। इस मामले में एचटीसी भी किसी से पीछे नहीं है। इसने भी अमेज़ नाम का स्‍मार्टफोन लांच कर दिया है।

हाई स्‍पीड की वाई-फाई सुविधा वाला एचटीसी का अमेज़ 4जी टैक्‍नालिजी से लैस है। यह देखने में कूल होने के साथ-साथ टैक्‍नालिजी में भी बेहतरीन है। प्रोसेसर की बात करें तो इसका ड्यूल कोर स्‍कॉर्पियन प्रोसेसर 1.5 गीगा हर्ज की स्‍पीड प्रोवाइड करता है। वहीं चिप सेट की बात करें तो इसमें क्‍ॅवालकम स्‍नैपड्रैगन एस3 लगा हुआ है, जो इसकी स्‍पीड को और बेहतर बनाता है। फोन वी2.3.4 जिंजर ब्रेड वर्जन के ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है। इसमें लगी हुई 4.3 इंच एस-एलसीडी टच-स्‍क्रीन का रेजुलूशन 540 x 960 मेगा पिक्‍सल का है। स्‍क्रीन में एसलोरोमीटर तथा प्रोक्‍समिटी सेंसर लगा है। फोन 2जी और 3जी के नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है। फोन का भार केवल 173 ग्राम और नाप में 30 x 65.6 x 11.8 एमएम है।

 

एचटीसी में 2 मेगापिक्‍सल के अलावा 8 मेगापिक्‍सल का ड्यूल लेड फ्लैश कैमरा दिया गया है जो हाई डेफिनेशन वीडियो रिकार्डिंग और पिक्‍चर क्‍वलिटी प्रोवाइड करेगा। 8 मेगापिक्‍सल कैमरे का रेजुलूशन 3264 x 2448 पिक्‍सल है। फोन में वीडियों कालिंग के लिए 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

1जीबी की के साथ्‍ा फोन में 16 जीबी की इनटर्नल मेमोरी दी हुई है जिसको आप माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लॉट की मदद से 32 जीबी तक एक्‍पेंड भी कर सकते हैं। एचटीसी अमेज़ जीपीआरएस और ऐज को सपोर्ट करता है। फोन का ब्‍लूटूथ वी3.0 ए2डीपी टेक्‍नालिजी का है।
इसकी 17309 एमएएच की लीऑन ब्रैट्री आप को लंबी टॉक टाइम और स्‍टैडं बाई का भरोसा दिलाएगी। एचटीसी का अमेज़ आप को माकर्टि में 34,000 रु की कीमत पर आसानी से मिल जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X