4 जी तकनीक से लैस होगा एचटीसी फायरबॉल

Posted By:

4 जी तकनीक से लैस होगा एचटीसी फायरबॉल

 

मोबाइल फोन में 4 जी तकनीक आ जाने की वजह से 3 जी फोन के बिजनस पर थोड़ी मंदी पड़ी है। उच्‍च गतिशीलता के लिए 4 जी 100/सेकेंड और कम गतिशीलता के लिए 1 जीबी/सेकेंड की डाटा स्‍पीड आराम से प्रोवाइड करता है। मोबाइल, लैपटॉप और टैब आदि में 4 जी का प्रयोग होता है।

एचटीसी कंपनी ने अपने नए स्‍मार्टफोन एचटीसी फायरबॉल के फीचरों के बारे में ज्‍यादा खुलासा नहीं किया है। फिलहाल इस स्‍मार्टफोन के मॉडल नं और 4 जी होने की खबर ही प्राप्‍त हो सकी है। इसके मॉडल नं को देखते हुए यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एचटीसी के थर्डरबोल्‍ट और रिज़ाउंड की कैटिगरी में आता है। एचटीसी थर्डरबोल्‍ट का मॉडल नं एडीआर 6400 और एचटीसी रिज़ाउंड का एडीआर 6425 है। और फायरबॉल का मॉडल नं एडीआर 6410 है।

एचटीसी रिज़ाउंड के मामले में थर्डरबोल्‍ट को हम कम कीमत वाला फोन कह सकते हैं। इसलिए अगर हम किसी बीच के रेंज वाले फोन की बात करें तो उसमें से फायरबॉल ही है जिसमें दमदार प्रोसेसर और मीडिया से लैस सुविधाएं होने की संभावनाएं हैं। खासतौर पर देखा गया है कि 4 जी एलटीई फीचर वाले डिवाइसों में स्‍लाइड कीबोर्ड होने की पूरी संभावना हाती है। इसलिए अगर यह बात सच हुई तो यह स्‍मार्टफोन मोटोरोला ड्राइड 4 के लिए एक तगड़ा प्रतियोगी साबिति हो सकता है। यह फोन एक क्‍वार्टी स्‍लाइडर फोन है जो दिसंबर के लास्‍ट वीक में उपलब्‍ध होगा।

अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्‍मार्टफोन की जानकारी नए साल तक जनवरी में देगी। और अगर यह बात सच है तो कंपनी ने खुद ही अपने पैरों पर कुल्‍हाडी मार ली है क्‍योंकि क्रिसमस में उसकी अच्‍छी सेल हो सकती थी पर हां अगर कंपनी ने लोगों को नए साल पर कुछ अलग देने का वादा करे तो वह जरुर अच्‍छा कर सकती है।

Please Wait while comments are loading...
  आधार को बैंक खाते या मोबाइल से लिंक करवे वक्त रखें ये सावधानी, वरना खाता हो जाएगा खाली
आधार को बैंक खाते या मोबाइल से लिंक करवे वक्त रखें ये सावधानी, वरना खाता हो जाएगा खाली
एयरटेल लेकर आया तगड़ा ऑफर, 7777 देकर पा सकते हैं आईफोन
एयरटेल लेकर आया तगड़ा ऑफर, 7777 देकर पा सकते हैं आईफोन
Opinion Poll

Social Counting