स्‍मार्ट फोन है एचटीसी माजा

Posted By: Staff

स्‍मार्ट फोन है एचटीसी माजा

एचटीसी र्स्‍माट फोन के बाजार में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। एचटीसी ने स्‍मार्ट फोन की रेंज में एक और फोन लांच करने जा रही है एचटीसी माजा नाम से यह फोन जल्‍द ही बाजार में आ जाएगा। एचटीसी के इस नए फोन में कई तरह के फीचर दिए गए है। सूत्रों के अनुसार यह नया फोन सीडीएमए और जीएसएम दोनों विकल्‍पों के साथ्‍ा होगा। नए एचटीसी माजा में 480 x800 रेज्‍यूलेशन के साथ 3.8 इंच की टीएफटी टच स्‍क्रीन दी गई है जो देखने में काफी आकर्षक लगती है। फोन में पिक्‍चर को जूम करने उसे घुमाने के लिए मल्‍टीटच का ऑपशन भी दिया गया है।

नया एचटीसी का माजा सीडीएमए और जीएसएम दोनों नेटर्वक को र्स्‍पोट करेगा। 5 मेगापिक्‍सल कैमरे के साथ आप नए माजा में हाई क्‍वालिटी फोटो और विडियो रिर्काडिंग कर सकते है साथ में ऑटो फोकस के साथ लिड लाइट भी दी गई है जिससे रात में भी साफ तस्‍वीर खींची जा सकती है। इतने फीचर होने के बावजूद इंटरनेट कनेक्‍टीविटी से समझोता नहीं किया जा सकता हाई स्‍पीड डेटा ट्रांसफर के लिए 2.1 ब्‍लूटूथ का 2.1 वर्जन दिया गया है।

वायरलैस कनेक्‍टीविटी के लिए वाईफाई कनेक्‍टीविटी भी दी गई है अगर आप को अपने फोन से मूवी और गानों को ट्रांसफर करना है तो घबराइए नहीं नए माजा में यूसबी पोर्ट की मदद से आप अपना डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं। विडों 7 के जेन्‍यून आपरेटिंग के साथ 3 जी फैसिलीटी भी दी गई है। साथ में जीपीएस नेवीगेशन की द्वारा आप अपने नई जगहों के बारे में जान सकते हैं। एचटीसी के माजा की बाजार में कीमत 15000 के आसपास होगी जल्‍द ही बाजार में यह मोबाइल आ जाएगा

Please Wait while comments are loading...
दिवाली पर युसुफ पठान ने जवानों को खिलाई मिठाई, लोगों ने की तारीफ
दिवाली पर युसुफ पठान ने जवानों को खिलाई मिठाई, लोगों ने की तारीफ
Video: 78 ओवर में 4 रन भी नहीं बना पाई पाकिस्तानी टीम, खड़ा हुआ नया विवाद
Video: 78 ओवर में 4 रन भी नहीं बना पाई पाकिस्तानी टीम, खड़ा हुआ नया विवाद
Opinion Poll

Social Counting