हुवाई करेगा डिस्‍कवरी एक्‍सपीडिशन फोन को लांच

Posted By: Staff

हुवाई करेगा डिस्‍कवरी एक्‍सपीडिशन फोन को लांच

विश्‍व की सबसे बडी मीडिया संगठन डिस्‍कवरी एक्‍सपिडिशन ने घोषित किया है कि वह मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी बिहीमोथ के साथ हाथ मिलाएगी। इनकी यह साझेदारी दुनियॉ को हुवाई-डिस्‍कवरी एक्‍सपिडिशन नामक फोन देगी। इन की यह साझेदारी दिखाती है कि हुवाई ने अपनी पहचान अमरीका, यूरोप, ऑस्‍ट्रेलिया, चाईना तथा अन्‍य ग्‍लोबल मार्किट में बना ली है।

इस फोन की खासियत है कि यह वॉटरप्रूफ, डस्‍टप्रूफ और शौकप्रूफ है। अगर आप को ट्रेवेलिंग का शौक है तो इसमें खास जीपीएस की भी सुविधा है जो आप को कहीं भी दूर-दराज जाने में मदद करेगी। इसमें टार्च, कंपस, जी सेंसर इत्‍या‍दि की भी सुविधा दी हुई हैं। जिनकी मदद से आप रास्‍ता खोज सकते हैं। अगर आप सोशल नेटवर्किंग के शौकीन हैं तो इसमें आप के लिए फेसबुक से लेकर ट्विटर तक के सारे इंतजाम हैं। इस एैप्‍लीकेश्‍न के द्धारा आप अपने दोस्‍तों को अपने द्धारा खीचीं तस्‍वीरें भी भेज या शेयर कर सकते हैं।

डिस्‍कवरी इंटरनेश्‍नल के सीनियर वीपी, निकोलस बोनर्ड के अनुसार उनकी टीम एैसी रणनीतियों के अनुसार फोन तैयार कर रही है जो लोगों की जीवन शैली के साथ कदम से कदम मिलांएगी।

डिस्‍कवरी का प्रचार ऑन-लाइन तथा ऑफ-लाइन दोनों ही प्रकार से किया जाएगा। यह फोन बाजार में इस साल तक जरुर आ जाएगा। फोन के फीचर तथा प्राइस के बारे में कंपनी ने अभी कोइ जानकारी नहीं दी है। जैसे ही हमें इस के बारे में कोई सूचना मिलती है हम आप को जरूर बताएगें।

Please Wait while comments are loading...
तमिलनाडु: शंकर मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई 6 लोगों को मौत की सजा
तमिलनाडु: शंकर मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई 6 लोगों को मौत की सजा
  अमृतसर: शादी समारोह में ताबड़तोड़ चली गोलियां, 2 लोगों की मौत
अमृतसर: शादी समारोह में ताबड़तोड़ चली गोलियां, 2 लोगों की मौत
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot