हुवाई ने किया अपने फोन में आइस्‍क्रीम सैंडविच का अपग्रेडेशन

|
हुवाई ने किया अपने फोन में आइस्‍क्रीम सैंडविच का अपग्रेडेशन


हुवाई के हैंडसेट में अभी तक जिंजब्रैड और हनीकोम्‍ब आपरेटिंग सिस्‍टम का ही प्रयोग किया गया था। पर अब जानकारी आ रही है कि हुवाई ने अपने नए फोन ऑनर में एंड्राएडर वर्जन 4.0 आइस्‍क्रीम सैंडविच का प्रयोग किया है और साथ ही इसको रिलीज़ भी कर दिया है।

 

अपनी चाइनीज़ वेबसाइट पर हुवाई ने ब‍ताया कि इसने पहले से ही एंड्राएड आईसीएस ओएस का रॉम अपडेट कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यूज़र आराम के साथ वेबसाइट से सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर के अपने जिंजरब्रैड ओएस वर्जन को आइस्‍क्रीम सैंडविच ओएस में बदल सकता हे।

इस फोन की स्‍क्रीन 4 इंच ही है जिसका रेजूलूशन 480 x 854 पिक्‍सल है। इसमें 1.4 गीगाहर्ज का स्‍कॉरपियन प्रोसेसर लगा हुआ है। फोन में 512 एमबी रैम, 4 जीबी रौम के अलावा आप अपने अनुसार 32 जीबी तक मेमोरी बढा सकते हैं। फोन मे शानदार 8 मेगापिक्‍सल का ऑटो फोकस और लिड फ्लैश कैमरा लगा हुआ है जो 3264 x 2448 पिक्‍सल रेजूलूशन देता है।

फोन के सामने की तरफ भी 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा लगा हुआ है जिससे आप वीडियो कांनफ्रैसिंग कर सकते हैं। अगर आप सोशल नेटवर्किंग का शौक रखते हैं तो इसमें आपको गूगल सर्च, जीमेल, जीटॉल्‍क और फेसबुक की सुविधा मौजूद है। कनेक्‍टिविटी के लिए इसमें जीपीआरएस, एज, 3जी, वाइफाइ तथा एचटीएमएल ब्राउसिंग की सुविधा मौजूद है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X