ह्यूवेई जल्‍द लांच करेगी अपना नया स्‍मार्ट फोन

Posted By: Staff

ह्यूवेई जल्‍द लांच करेगी अपना नया स्‍मार्ट फोन

बाजार के रूख को देखते हुए ह्यूवेई कम कीमत में ज्‍यादा से ज्‍यादा फीचर वाले फोन पर अपना ध्‍यान दे रही है बाजार में इनकी काफी मांग बनी हुई है । इसी को ध्‍यान में रखते हुए ह्यूवेई ने ईडियोस x5 u8800 के नाम से नया मोबाइल जल्‍द लांच करेगी। ह्यूवेई के ईडियोस में कई तरह के शानदार फीचर दिए गए है। 62 X 120 X 11.4 मिलीमीटर के इस फोन का भार 130 ग्राम है। ह्यूवेई के नए ईडियोस में गूगल का एंड्राएड 2.2.2 वर्जन दिया गया है। जो बेहतर रिस्‍पांस देता है।

इस लेटेस्‍ट मोबाइल फोन में स्‍मार्ट फोन के लगभग सारे फीचर मौजूद है। ह्यूवेई के नए ईडियोस में गूगल एंड्राएड 2.2.2 वर्जन दिया गया है। अगर इसके फीचर की बात करें तो ह्यूवेई के नए ईडियोस में 1000 mhz सीपीयू क्‍लॉक एडवांस प्रोसेसर दिया गया जिसमें क्‍वालकॉम स्‍नैप ड्रैगन एमएसएम 8255 की टेक्‍नालॉजी दी गई है। नए ईडियोस x5 u88oo esa 512 एमबी की रैम और 13.7 जीबी कर रोम दी गई है। जीएसम 850, जीएसएम 900, यूएमटीएस 900 और यूएमटीएस 2100 के साथ ईडियोस x5 में कई तरह के नेटर्वक कनेक्‍ीविटी दी गई है साथ ही डेटा को लिंक करने के लिए जीपीराएस, ऐज टेक्‍नालॉजी यूएमटीएस, एचएसडीपीए, एचएसयूपीए और एचएसपीए + की सुविधा भी दी गई है।

ह्यूवेई ईडियोस x5 में मल्‍टीटच की सुविधा से आप टच स्‍क्रीन काफी अच्‍छा रिस्‍पांस देती है। अगर आपको डेटा ट्रांसफर करना है तो परेशान मत हों ह्यूवेई ईडियोस x5 में डेटा ट्रांसफर के लिए माइक्रो एसडी पोर्ट, माइक्रो एसडीएचसी, और ट्रांसफ्लैश का ऑपशन दिया गया है। अगर आप चाहे तो इसे वायरलैस लेन 802.11b,802.11g और 802.11n की कनेक्‍टीविटी दी गई है। इसके फीचर यही नहीं खत्‍म होते ।

मनोरंजन के लिए नए ह्यूवेई ईडियोस x5 में एफएम रेडियो दिया गया है आप फोटो खींचने के शौकीन है तो इसमें 4.9 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है। जो साफ फोटो कैपचरिंग के साथ हाई क्‍वालिटी वीडियो रिर्काडिंग भी करता है। रात में या कम रोशनी है तो परेशान मत हो इसके लिए ह्यूवेई ईडियोस x5 में लिड फ्लैश लाइट की सुविधा भी दी गई है। 1x ऑपटिकल जूम के साथ दूर की तस्‍वीरों को भी आराम से खींच सकते हैं।

जियो टेगिंग और जीपीएस की सुविधा से आप कहीं भी हो अपनी लोकेशन जान सकते हैं। इसमें पहले से लगे येसलरोमीटर आपको अपनी एप्‍लीकेशन में क्विक एक्‍सिस करने में मदद करता है। कंपनी के अनुसार ह्यूवेई ईडियोस x5 की कीमत अभी नहीं बताई गई है। मगर कंपनी को उम्‍मीद है कि बिजनेस क्‍लास की रेंज का यह फोन मार्केट में काफी पसंद किया जाएगा।

Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting