Huawei फ्री में दे रहा है मोबाइल एक्सेसरीज़

Written By:

ऑनर ने अपने बेस्ट सेलिंग डिवाइस Honor 8 और Honor 6xपर लिमिटेड पीरियड के लिए ऑफर पेश किए हैं। यह ऑफर एक्सक्लूसिवली ऑनर स्टोर पर ही उपलब्ध होगा, जो कंपनी का अपना ई-कॉमर्स पोर्टल है। इस स्टोर पर आपको हुवावे ऑनर के सभी प्रोडक्ट्स मिलेंगे।

Intex Aqua Note 5.5 लॉन्च, कीमत 5,799 रु

Huawei फ्री में दे रहा है मोबाइल एक्सेसरीज़

हुवावे ऑनर के इस शानदार ऑफर के तहत ऑनर 8 प्रो खरीदने पर ग्राहकों को 2000 रुपए तक की मोबाइल एक्सेसरीज़ दी जाएगी। इन एक्सेसरीज में हैडफ़ोन, टाइप सी केबल, माइक्रो यूएसबी, टाइप सी कनवर्टर और सेल्फी स्टिक शामिल हैं।

मोबाइल ब्राउज़िंग स्पीड को डबल कर देगी ये ऐप!

वहीं हुवावे ऑनर के जो ग्राहक ऑनर 6एक्स को ऑनर स्टोर से खरीदेंगे उन्हें हाई क्वालिटी सेल्फी स्टिक भी दी जाएगी। कंपनी का यह ऑफर 30 अगस्त से 1 सितंबर 2017 तक वैलिड है। ध्यान रहे कि आप यह खरीद ऑनर स्टोर से करें।

ऑनर 8 प्रो

कंपनी का ऑनर 8 प्रो स्मार्टफोन जुलाई 2017 में लॉन्च हुआ था। यह स्मार्टफोन HiSilicon Kirin 960 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है, इसके साथ इसमें दी गई है 4जीबी/6जीबी की रैम। इस फोन में 5.7 इंच की LTPS IPS LCD डिस्प्ले दी गई है और यह 12 मेगापिक्सल डूअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

कीमत

ऑनर 8 प्रो स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन की कीमत भारत में 29,999 रुपए है।

ऑनर 6एक्स

ऑनर 6एक्स स्मार्टफोन की बात करें तो यह स्मार्टफोन 1.7GHz ऑक्टा कोर किरिन 655 प्रोसेसर दिया गया है और यह दो वैरिएंट में आता है। इसमें एक 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज जबकि अन्य 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। हुवावे ऑनर 6एक्स में डूअल 12एमपी प्राइमरी कैमरा रियर में है जबकि 8मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है।

कीमत

यह डिवाइस 11,999 रुपए की कीमत में आता है, जो कि इसके 3जीबी रैम वैरिएंट की कीमत है। जबकि इसके 4जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है।



English summary
Huawei offering free mobile accessories with Honor 8 Pro and Honor 6X. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
'अयोध्या में दिवाली' को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?
'अयोध्या में दिवाली' को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?
केदारनाथ में पीएम मोदी का भाषण, कहा पहाड़ों की जवानी और पानी दोनों काम आएंगे
केदारनाथ में पीएम मोदी का भाषण, कहा पहाड़ों की जवानी और पानी दोनों काम आएंगे
Opinion Poll

Social Counting