40MP कैमरे के साथ Huawei P11 MWC 2018 में हो सकता है लॉन्च

By Ashutosh Singh
|

बीते कुछ समय में स्मार्टफ़ोन कैमरा तकनीक ने यूजर्स को हैरान किया है। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है. हम बात करे है huawei के आगामी स्मार्टफ़ोन P11 की. P11 पिछले कुछ समय लगातार चर्चा में बना हुआ है. P11 अपने हाई कैमरा फीचर की वजह से लोगों की जुबान पर छाया हुआ है. इस फ़ोन की कैमरे से स्मार्टफ़ोन की फोटोग्राफी अपने अगले स्तर पर चली जाएगी.

 
40MP कैमरे के साथ Huawei P11 MWC 2018 में हो सकता है लॉन्च

ऐसी अफवाह है कि Huawei P सीरीज के स्मार्टफ़ोन 40MP Leica triple-lens camera के साथ मार्केट में आएँगे. इसके साथ ही इस फ़ोन में आप को कैमरे में 5x hybrid zoom और फ्रंट कैमरे में आप को 24 एमपी कैमरा facing snapper के साथ मिलेगा. ऐसे में ये बात तो लगभग पक्की है कि ये स्मार्टफ़ोन 2018 कैमरा स्मार्टफ़ोन होगा. वही फ़ोन के कैमरे की वजह से अब ये दिलचस्प होगा कि कंपनी कैसे आने वाले समय में फ़ोन की कीमत का निर्धारण करती है.

20,000 रुपए में आते हैं ये 5 बैजल लैस Infinity डिसप्ले वाले स्मार्टफोन20,000 रुपए में आते हैं ये 5 बैजल लैस Infinity डिसप्ले वाले स्मार्टफोन

Huawei का फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन अब लगातार चर्चा में बना हुआ है. फ़ोन को लेकर ऑनलाइन भी काफी ज्यादा अफवाह चल रही है. वही खबर आ रही है कि इस फ़ोन का लॉन्च इवेंट जाने वाले समय में हो सकती है. popular leaker and tipster Roland Quandt ने अपने ट्विट में जानकारी दी थी कि 2018 के आखिरी सत्र में कम्पनी अपने इस फोन का लॉन्च करेगा. उन्होंने आगे कहा था कि जबकि इसकी मार्केट में रिलीज 2018 के पहले तिमाही में होगा.

वही आप को याद दिला दे कि Huawei का P10 भी MWC 2017 में रिलीज़ किया गया था. इसी वजह से नई जानकारी के आधार पर इसके आने वाले लॉन्च काफी महत्वपूर्ण है। वही इसी बीक उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग भी अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्ट फ़ोन गैलेक्सी एस 9 और एस 9+ का जल्द ही अनावरण कर सकता है. वही आप को बता दे कि एमसीडब्ल्यू कार्यक्रम बार्सिलोना में फरवरी 26, 2018 से शुरू होने का है।

 

5 Steps : Google Drive पर डिलीट हुई फाइल को ऐसे करें रिकवर5 Steps : Google Drive पर डिलीट हुई फाइल को ऐसे करें रिकवर

वही के आगामी स्मार्टफ़ोन Huawei के आने वाले फ़ोन को लेकर tipster Roland Quandt ने ये भी कहा है कि Huawei अपने आगामी फ़ोन में AI technology का प्रयोग कर सकता है. ऐसे में हम आने वाले समय में कई AI technology के फ़ोन देख सकेंगे. वही इसकी आगे की जानकारी जर्मनी में होने वाले Huawei's Xmas प्रोग्राम के दौरान सामने आ सकती है.

फ़ोन को लेकर लगतार आ रही खबरों से साफ़ है कि Huawei P11 2018 के most anticipated smartphones में से एक है. हालाँकि अभी तक Huawei ने इस पर अभी तक किसी भी तरह की अधिकारिक पुष्टि नही की है. जिस वजह से हम इस फ़ोन को लेकर अभी ज्यादा कुछ नही कह सकते है. हम उम्मीद कर सकते है कम्पनी जल्द ही इस फ़ोन की अन्य जानकारी भी लोगों से सामने रखे ताकि लोगो के बीच इस फ़ोन को लेकर दिलचस्पी और ज्यादा बढ़ सके.

 
Best Mobiles in India

English summary
Huawei P11 with 40MP camera to be unveiled at MWC 2018. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X