हुवावे पी9 : आपके पास हो सकता है दमदार कैमरा स्मार्टफोन!

Written By:

टेक्नोलॉजी सेगमेंट में हुवावे एक बड़ा और जाना माना नाम है। कंपनी ने कई शानदार स्मार्टफोन मार्केट को दी हैं जिन्होंने लोगों का विश्वास भी जीता है और कई मायने में पहली पसंद भी हैं। कंपनी ने हाल ही में अपना सबसे चर्चित फ्लैगशिप स्मार्टफोन हुवावे पी9 भारत में लॉन्च कर दिया है।

पी9 एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। जो कि बेहतरीन फीचर्स के साथ ही प्रीमियम डिज़ाइन के कॉम्बिनेशन के साथ आता है। अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पी9 के लिए कंपनी ने प्रसिद्ध कैमरा लेंस मेकर्स, लेइका के साथ पार्टनरशिप की है। जिससे हुवावे अपने स्मार्टफोन के जरिए यूज़र्स को बेहतर कैमरा, फोटोग्राफी एक्सपीरियंस दे सके।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

1.4 मिलियन यूनिट्स की बिक्री

हुवावे ने अपने शानदार स्मार्टफोन पी9 को सबसे पहले अप्रैल माह में लंदन में आयोजित एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। जिसके बाद से अब तक कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के 1.4 मिलियन यूनिट्स बेच चुकी है। कंपनी ने यह फोन भारत में 17 अगस्त को लॉन्च किया था।

कीमत

हुवावे पी9 की कीमत 39,999 रुपए रखी गई है। यह फोन अपर मिड रेंज कैटेगरी में शामिल किया गया है।

सेलुलर कनेक्टिविटी वाला कैमरा

यदि आप ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में थे जो कि बेहतर कैमरे का भी रोल निभाए, तो हुवावे पी9 आपके बेस्ट डिवाइस है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा है। फोन का रियर कैमरा 12एमपी का है। इसके ड्यूल रियर कैमरे में एक सेंसर जो कि कलर कैप्चर करता है, जबकि दूसरा मोनोक्रोम सेंसर है जो कि डेप्थ सेंसर को दोगुना कर देता है। फोन में स्लो मो ऑप्शन है और एचडीआर ऑप्शन भी है।

5.2 इंच डिस्प्ले

5.2 इंच डिस्प्ले वाला हुवावे पी9 एक परफेक्ट स्क्रीन स्मार्टफोन है। इसे एक हाथ से हैंडल करना आसान और मैनेजेबल है। इसका डिस्प्ले क्रिस्प, शार्प और ब्राइट है। यह एक शानदार व्यू एंगल देता है।

परफॉरमेंस

हुवावे पी9 में हाईसिलिकॉन किरिन 955 ऑक्टा कोर चिपसेट के साथ कॉर्टेक्स ए73 कोर्स, 2.5GHz और कॉर्टेक्स ए53 कोर्स 1.5GHz प्रोसेसर दिया है। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज दी गई है। जिससे फोन मल्टीटास्क परफॉरमेंस देता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Huawei P9: A power-packed camera phone that oozes premiumness.
Please Wait while comments are loading...
वाराणसी में 'बेटी' की शादी की रस्म में पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हर तरफ हुई चर्चा
वाराणसी में 'बेटी' की शादी की रस्म में पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हर तरफ हुई चर्चा
गलती से SHO को मिलाया फोन, करने लगा लड़की को जीबी रोड पर बेचने की डील
गलती से SHO को मिलाया फोन, करने लगा लड़की को जीबी रोड पर बेचने की डील
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot